सत्संग घर जा रही युवती की ट्रेन से कटकर मौत

319

ऊना, 23 अगस्त। हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के गोंदपुर बनेहड़ा में हिमाचल एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आकर 20 वर्षीय युवती की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार यह हादसा आज सुबह हुआ। नीरू ठाकुर पुत्री दविंद्र ठाकुर निवासी गोंदपुर बनेहड़ा रोजाना की तरह सुबह आठ बजे घर के नजदीक ही पड़ोस में सत्संग घर में सेवा करने के लिए जा रही थी। नीरू सत्संग घर जाने के लिए रेलवे ट्रैक पर चल रही थी। तभी अचानक नीरू दिल्ली से दौलतपुर जाने वाली ट्रेन की चपेट में आ गई। ग्रामीणों को इस बात का पता तब चला जब रेलगाड़ी अचानक तेज आवाज के साथ रुक गई। जब ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो नीरू की ट्रेन के नीचे आने से कटकर मौत हो चुकी थी। नीरू के पिता फौज में सूबेदार के पद पर कार्यरत हैं। घर में उसकी मां और छोटा भाई हैं, उन्‍हें ग्रामीणों ने सूचित किया और पुलिस को भी सूचना दी गई।
वहीं यह भी बताया जा रहा है कि नीरू ने जमा दो की पढ़ाई की थी और घर में ही रहती थी। साथ ही उसकी मानसिक हालत भी ठीक नहीं थी। वहीं सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस ऊना और रेलवे थाना कांगड़ा की टीम ने मौके पर पहुंचे और आगे की जांच शुरू कर दी।

रोजगार मेला 4 को, मिलेगा नामी कंपनियां में नौकरी का मौका

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here