चंबाः अचानक आई बाढ़ में एक महिला समेत 3 बहे

326
file photo source: social media

मैहला (चंबा), 25 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में अचानक आई बाढ़ में एक महिला समेत तीन लोग बह गए हैं। मौके पर पहुंची बचाव अभियान की टीमें तीनों की तलाश में जुटी हुई हैं।
वहीं, जिले में लगातार हो रही भारी बारिश के चलते कुछ घरों को भी नुकसान होने की सूचनाएं हैं। प्रशासन नुकसान का आकलन करने में जुटा हुआ है। बारिश ना रुकने के चलते राहत कार्यों में बाधा आ रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के विकासखंड मैहला के तहत आती ग्राम पंचायत धिमला के बकाणी गांव में तेज बारिश के चलते अचानक आई बाढ़ में आज करीब तीन बजे खोड़ी गांव निवासी मदाला का पुत्र रोशन, गांव धरेड़ी निवासी टिटू राम की पत्नी कोनाता देवी और पृथी का पुत्र सुरेंद्र गांव धरेड़ी के नाले में बह गए हैं। सूचना मिलते ही प्रशासन ने मौके पर रेस्क्यू टीमें भेज दी हैं। लापता लोगों की तलाश की जा रही है। अभी तक तीनों का कोई सुराग नहीं मिला है। इसके साथ ही इनके बचने की उम्‍मदें भी कम हो गई हैं।
राज्‍य आपता प्रबंधन निदेशक सुदेश मोक्‍टा ने बाढ़ में तीन लोगों के बहने की पुष्‍िट की है। उन्‍होंने शिमला में एक समाचार एजेंसी को बताया कि तीनों बकाणी में अचानक आई बाढ़ की चपेट में आकर तेज बहाव में बह गए। साथ ही क्षेत्र में पैदल पार करने वाले आठ पुल और एक गौशाला को भी नुकसान पहुंचा है।

‘आपसी सहमति व मध्यस्तता से अधिकतर मामलों का निपटारा संभव’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here