आर्थिक संसाधनों को मजबूत करने के लिए प्रभावी कदम उठाएंगे

258

शिमला, 15 दिसंबर। मुख्यमंत्री के प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने कहा कि प्रदेश के आर्थिक संसाधनों को मजबूत करने के लिए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृृत्व में प्रदेश सरकार प्रभावी कदम उठाएगी और विपक्ष को इस बारे में चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है।
हेलिकॉप्टर उड़ानों से संबंधित पूर्व मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के बयान पर पलटवार करते हुए चौहान ने कहा कि इस बारे में उनकी चिंता अब दिखी है और इसके लिए उनका हम आभार जताते हैं। उन्होंने कहा कि अगर पांच वर्ष पहले उनके मन में ऐसे विचार आ जाते तो प्रदेश तथा यहां की जनता का ज्यादा भला होता। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के शपथग्रहण समारोह के अवसर पर सरकारी हेलिकॉप्टर का कतई उपयोग नहीं किया गया और इस दौरान यह अनाडेल में ही ख़ड़ा रहा। इसके विपरीत अति-विशिष्ट व्यक्तियों के लिए निजी हेलिकॉप्टर का उपयोग किया गया। उन्होंने कहा कि अपने कार्यकाल में लगभग 25 हजार करोड़ रुपये का कर्ज छोड़ने वाले पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा वित्तीय प्रबंधन पर टिप्पणी करना हास्यास्पद है।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में वर्तमान प्रदेश सरकार की प्राथमिकता बिल्कुल स्पष्ट है और फिजूलखर्ची कम करने तथा मितव्ययता को लेकर सरकार उपयुक्त कदम उठा रही है। उन्होंने कहा कि सरकार के गठन को अभी एक सप्ताह भी नहीं हुआ है और जय राम ठाकुर अभी संयम रखें और इंतजार करें तभी उन्हें सुखविंदर सिंह सुक्खू के सशक्त नेतृत्व एवं कर्मठ कार्यशैली देखने को मिलेगी।

सीमेंट फैैक्टरियों व ट्रक ऑपरेटरों के विवाद पर सीएम गंभीर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here