‘आमजन का कल्याण सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता’

221

शिमला, 20 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने आज यहां विभाग की कार्यप्रणाली और विभिन्न विकासात्मक कार्यों की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की।
अनिरुद्ध सिंह ने अधिकारियों को विभाग की सभी योजनाओं का लाभ आमजन को सुनिश्चित करने के लिए दक्षता व समयबद्धता से कार्य करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि समाज के प्रत्येक वर्ग का कल्याण सुनिश्चित करना प्रदेश सरकार की प्रतिबद्धता और सर्वोच्च प्राथमिकता है।
ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री ने कहा कि विभाग जमीनी स्तर पर कार्य कर सरकार की अनेक योजनाओं को कार्यान्वित करता है, इसलिए विभाग के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों का दायित्व है कि वह अपने दायित्वों का बखूबी निर्वहन करें। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी अपने लक्ष्य निर्धारित कर उन्हें निर्धारित समयावधि में पूर्ण करने के लिए योजना तैयार करें।
उन्होंने आश्वासन दिया कि विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों की समस्याओं का शीघ्र उचित समाधान किया जाएगा।
निदेशक ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज ऋगवेद ठाकुर ने ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री का स्वागत किया और विभाग की गतिविधियों की विस्तृत जानकारी प्रदान की।
बैठक में सचिव पंचायती राज प्रियतु मंडल, अतिरिक्त निदेशक पंचायती राज केवल शर्मा और विभाग के अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

राजस्व अधिकारी संघ के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री से भेंट की

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here