चंबा में विशेषज्ञ चिकित्सकों के पद भरने की मांग

224

सीएम के समक्ष रखी चंबा में विशेषज्ञ चिकित्सकों   के पद भरने की रखी मांग

चंबा, 21 फरवरी सदर विधायक नीरज नैय्यर ने गत दिनों   मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से राजधानी शिमला में भेंट कर पंडित जवाहरलाल नेहरू राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय  चंबा ( मेडिकल कॉलेज) में  विशेषज्ञ चिकित्सकों  की संख्या  बढ़ाएं जाने और संस्थान में अधोसंरचना विकास के लिए  अतिरिक्त धनराशि उपलब्ध करवाने का आग्रह किया है ।

नीरज नैय्यर ने मुख्यमंत्री के समक्ष विशेषज्ञ चिकित्सकों जिसमें विशेषकर स्त्री रोग विशेषज्ञ (गायनेकोलॉजिस्ट) के पदों को  जल्द भरने की मांग करने के साथ पंडित जवाहरलाल नेहरू राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय के  सरोल स्थित निर्माणाधीन परिसर  के लिए अतिरिक्त 100 करोड रुपयों की राशि उपलब्ध करवाने का आग्रह भी किया है।

मुख्यमंत्री ने विधायक नीरज नैय्यर की मांग को जल्द पूरा करने का आश्वासन देते हुए संबंधित विभाग के उच्च अधिकारियों को आवश्यक दिशा -निर्देश जारी कर दिए हैं। खास बात यह है कि पंडित जवाहरलाल नेहरू राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय  के  सरोल परिसर  का निर्माण कार्य तीव्र गति से प्रगति पर है।  इसके तहत प्रथम चरण का अधिकांश निर्माण कार्य लगभग पूरा कर लिया गया है।  इसी तरह चिकित्सा महाविद्यालय में स्त्री रोग विशेषज्ञ (गायनेकोलॉजिस्ट)  के दो पद भर जाने से  ज़िला की महिलाओं के साथ-साथ संस्थान के प्रशिक्षुओं को भी बेहतर सुविधा मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here