मुख्यमंत्री के स्नेहिल स्वभाव से खिले छात्रों के चेहरे

214

शिमला, 28 फरवरी। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खु अपने मधुर व्यवहार से लोगों के दिलों में खास जगह बना लेते हैं। आज राजकीय उत्कृष्ट वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला छोटा शिमला में ऐसा ही एक वाकया देखने को मिला।
मुख्यमंत्री विद्यालय के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में बतौर मुख्यातिथि शिरकत करने के लिए जैसे ही सभागार में पहुंचे तो उनकी नजर सभागार में पीछे बैठे स्कूली बच्चों पर पड़ी। उन्होंने तुरंत स्कूल प्रबंधन से कहा कि मैं यहां स्कूली बच्चों से मिलने आया हूं और बच्चे पीछे बैठे हैं। यह कार्यक्रम बच्चों के लिए है और इन्हें आगे बिठाया जाए। ऐसे में स्कूल प्रबंधन तुरंत सभी छात्रों को आगे बिठाने में जुट गया।
करीब पंद्रह मिनट बाद मुख्यमंत्री पुनः सभागार में लौटे। इस व्यवस्था से स्कूली छात्र काफी खुश नजर आए। सभागार में उपस्थित सभी लोगों ने मुख्यमंत्री द्वारा व्यवस्था परिवर्तन के इस कदम की मुक्तकंठ से सराहना की।
बाद में मुख्यमंत्री ने एनएसएस के स्वयंसेवियों और अन्य छात्रों से संवाद भी किया। स्नेहिल मुख्यमंत्री को अपने मध्य पाकर बच्चे काफी उत्साहित एवं प्रसन्न नजर आए और उन्होंने अपने प्रिय नेता से शैक्षणिक तथा अन्य गतिविधियों के बारे में जानकारी साझा की।

एफसीए व एफआरए के मामलों में मंजूरी की प्रक्रिया में तेजी आएगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here