राहतः कल भी खुलेगा टांडा अस्पताल

230
file photo source: social media

टांडा (कांगड़ा), 13 अप्रैल। टांडा अस्पताल 14 अप्रैल को छुट्टी वाले दिन भी खुला रहेगा, ताकि लगातार तीन दिन के अवकाश के चलते लोगों को किसी प्रकार की दिक्कत न हो। यह जानकारी देते हुए डॉ. राजेंद्र प्रसाद राजकीय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के प्रधानाचार्य डॉ. भानू अवस्थी ने बताया कि आगे तीन दिन 14, 15 और 16 अप्रैल को लगातार अवकाश है।
ऐसे में अस्पताल प्रबंधन ने यह फैसला लिया है कि 14 अप्रैल को अस्पताल खुला रखा जाए, इसे लेकर सभी विभागाध्यक्षों को निर्देश दे दिए गए हैं। 14 अप्रैल को अस्पताल सामान्य दिनों की तरह ही कार्यशील रहेगा, सभी विभाग यथावत काम करेंगे। उन्होंने कहा कि टांडा अस्पताल में आसपास के अलावा दूरदराज के क्षेत्रों से भी बड़ी संख्या में मरीजों की आमद होती है।
ऐसे में लगातार 3 दिन अवकाश से मरीजों को कोई परेशानी न हो, इसलिए अस्पताल प्रबंधन ने 14 अप्रैल को राजकीय अवकाश बावजूद अस्पताल को सामान्य दिनों की भांति ही खुला रखने का निर्णय लिया है। बता दें, 14 अप्रैल को डॉ. बी.आर. अंबेदकर जयंती के उपलक्ष्य में राजकीय अवकाश है। वहीं, 15 अप्रैल को हिमाचल दिवस तथा 16 अप्रैल को रविवार होने के चलते अवकाश है।

सुनील शर्मा राज्य सहकारी बैंक हिमाचल प्रदेश के निदेशक बने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here