अब 13 मई को पांगी घाटी पहुंचेंगे विधायक जनक राज

178

पांगी, 30 अप्रैल। भरमौर पांगी के विधायक डॉक्टर जनक राज चुनाव जीतने के बाद पहली बार जनजातीय क्षेत्र पांगी घाटी की जनता का धन्यवाद करने पहुंचेंगे। विधायक डॉक्टर जनक राज ने बताया कि हालांकि उन्होंने पांगी घाटी के दौरे को लेकर स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं को सूचित कर दिया है। हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद भारी बहुमत से विजेता हुए भरमौर पांगी के विधायक डॉक्टर जनक राज पहली बार विधायक बनने के बाद पांगी घाटी की जनता का धन्यवाद करने के लिए 13 मई को पांगी घाटी पहुंचेंगे।
हालांकि इससे पहले 7 मई का शेड्यूल जारी किया गया था लेकिन मौसम खराब होने की वजह से उसे रद्द कर दिया गया था और उसके बाद अब विधायक 13 मई को पांगी घाटी के लिए रवाना होंगे। हालांकि आपको बता दें कि पांगी घाटी का नजदीकी मार्ग साच-पास फिलहाल मौजूदा समय में बंद है लेकिन वाया कुल्लू-मनाली होकर पांगी घाटी का मार्ग खुला हुआ है। इस दौरान पहले उनका मुख्यालय किलाड़ में भव्य स्वागत किया जाएगा और वहां की जनता का धन्यवाद करेंगे इसके बाद विभिन्न पंचायतों में जाकर लोगों का आभार व्यक्त करेंगे।
विधायक डॉक्टर जनक राज ने बताया कि पांगी घाटी के दौरे के दौरान आम जनता की समस्याओं को प्रमुखता से उठाया जाएगा और पांगी एडमिनिस्ट्रेशन के बीच बैठक का भी आयोजन किया जाएगा जिसमें पांगी घाटी की मूलभूत समस्याओं पर विस्तार से चर्चा की जाएगी।

खुशखबरीः हिमाचल सरकार ने अनुबंध व दैनिक वेतन भोगी कर्मियों की सेवाएं नियमित कीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here