बैठक छोड़़ मरीज को देखने लगे विधायक, दिए इलाज के निर्देश

222

पांगी, 16 मई। हिमाचल प्रदेश में डॉक्टरी छोड़ राजनीति में आए भरमौर पांगी के विधायक और परियोजना सलाहकार समिति के उपाध्यक्ष डॉ. जनक राज आए दिन अपने राजनीतिक कार्यक्रमों के दौरान लोगों का चेकअप करते हुए नजर आ रहे हैं। पांगी घाटी के दौरे के दौरान भी विधायक जनक राज पुंटो गांव में एक बुजुर्ग का चेकअप करते हुए नजर आए। चुनाव जीतने के बाद पांगी घाटी में डॉ. जनक राज जनता का धन्यवाद करने पहुंचे हैं।
देरशाम को जब भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक चल रही थी तो उसी दौरान एक बुजुर्ग अपनी बीमारी को लेकर उनके पास पहुंचा। विधायक ने तुरंत बैठक छोड़कर बुजुर्ग के स्वास्थ्य की जांच की। डॉ. जनक राज ने बुजुर्ग की रिपोर्ट चेक की और उन्हें जरूरी दवाएं भी लिखी। डॉ. जनक राज ने मरीज का जरूरी इलाज कराने के भी निर्देश दिए हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जब भी जरूरत होगी, तो वे उसकी मदद के लिए मौजूद रहेंगे। इससे पहले हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान भी डॉ. जनक राज लोगों का इलाज करते हुए देखे गए थे। डॉ. जनक राज प्रचार के दौरान ही लोगों की टेस्ट रिपोर्ट देखकर उन्हें दवा लिख देते थे। चुनाव प्रचार के दौरान इलाज का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।
गौरतलब है भरमौर-पांगी एक जनजातीय क्षेत्र है, यहां लोगों को मूलभूत सुविधाओं को पाने के लिए भी कड़ी मशक्कत करनी पड़ती है। ऐसे में जब अपना विधायक ही स्वास्थ्य के क्षेत्र में विशेषज्ञ है, तो जनता इसका भी फायदा लेने की कोशिश कर रही है।

बनीखेत में आयोजित होगा आषाढ़ नाग मेला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here