वन निगम के अधिकारियों-कर्मियों को मिलेगा छह फीसदी महंगाई भत्ता

897

शिमला, 25 नवंबर। हिमाचल प्रदेश के राज्य वन विकास निगम के निदेशक मंडल की 210वीं बैठक का आयोजन आज यहां होटल होलीडे होम में वन, परिवहन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया की अध्यक्षता में किया गया।
इस अवसर पर राकेश पठानिया ने कहा कि वन निगम में कार्यरत कर्मचारियों को वर्ष 2020-21 के लिए बोनस दिया गया। बैठक में वन निगम में कार्यरत दैनिकभोगी और अंशकालीन कार्यकर्ताओं को सरकार की नीति के अनुसार वेतन बढ़ाने का निर्णय लिया गया। इसके अतिरिक्त वन निगम में कार्यरत अधिकारियों एवं कर्मचारियों को एक जुलाई 2021 से प्रदेश सरकार के कर्मचारियों की भांति छह फीसदी महंगाई भत्ता देने का भी निर्णय लिया गया।
उन्होंने बताया कि वन निगम ने अनुबंध पर कार्यरत कर्मचारियों को प्रदेश सरकार के कर्मचारियों की भांति नियमित करने का निर्णय भी आज की बैठक में लिया। वन निगम की बिरोजा एवं तारपीन फैक्ट्रियों में कार्यरत कर्मचारियों को दीवाली उपहार की राशि भी बढ़ाई गई।
बैठक में उपाध्यक्ष वन निगम सूरत सिंह नेगी, प्रधान मुख्य अरण्यपाल (हॉफ) अजय श्रीवास्तव, प्रबंध निदेशक राजीव कुमार, कार्यकारी निदेशक आर. लालनुनसांगा, निदेशक विनय कुमार, राम कुमार, डी.एस. ठाकुर, बलविंद्र कुमार, जगदेव सिंह सहित निगम के अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

aks.news/state/himachal-pradesh/shimla/hp-news-392/

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here