भाजपा घोल रही समाज में जहर, आप ने दी कश्मीरी पंडि़तों को नौकरियां

620

शिमला, 26 मार्च। आम आदमी पार्टी ने भाजपा युवा मोर्चा के नेता और सांसद के बयान की कड़ी निंदा की है। पार्टी ने कहा कि भाजपा नेता का केजरीवाल पर आरोप लगाना उनकी संकीर्ण मानसिकता दर्शाता है। भाजपा कश्मीरी पंडितों के नाम पर केवल राजनीति कर रही है, जबकि दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने कश्मीरी पंडितों को नौकरियां भी प्रदान की है। इस बीच, प्रदेश कार्यालय में आज नवनियुक्त सह प्रभारी सरदार कुलवंत सिंह का जोरदार स्वागत किया गया।
आम आदमी पार्टी के राज्य प्रवक्ता गौरव शर्मा ने कहा कि भाजपा नेता का बयान समाज में धर्म के नाम पर जहर घोलने के अलावा कोई और काम नहीं करेगा। शर्मा ने कहा कि भाजपा नेता ने हमारे राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर जो सवाल उठाए हैं, उसकी पार्टी कड़ी निंदा और भर्त्सना करती है।
गौरव शर्मा ने कहा कि युवा नेता अपने केंद्रीय आकाओं की संकीर्ण मानसिकता के प्रभाव से ग्रसित लगते है, जिसके चलते वे समाज को धर्म के नाम पर बांटने और जहर फैलाने का कार्य कर रहे है। शर्मा ने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में क्या गलत कहा कि द कश्मीर फाइल्स को यू ट्यूब पर डाल देना चाहिए, ताकि सब निःशुल्क देख सके, लेकिन भाजपा इसपर ओछी राजनीति कर रही है और धर्म के नाम पर देश को बांटना चाहती है। शर्मा ने कहा कि जो काम कांग्रेस पिछले 70 साल से करते आ रही है, उसी एजेंडे पर भाजपा भी चल पड़ी है और उल्टी-सीधी बयानबाजी कर अपनी राजनीति चमकाने में लगी है। य
शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी पूरी तरह से कश्मीरी पंडितों के साथ खड़ी है और उनका दर्द भलीभांति जानती है, जिसके चलते दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने पीडि़त कश्मीरी पंडितों को नौकरियां भी दी हैं और जो भी यथासंभव मदद होनी चाहिए निःसंकोच प्रदान की है। गौरव शर्मा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के लोग पढ़े-लिखे और जागरूक हैं, उन्हें ऐसे बयानों से समझ आता है कि किस प्रकार भाजपा देश को बांटने में लगी है और धर्म के नाम पर अपनी राजनीति चमकाना चाहती है। शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी का कुनबा बढ़़ता देख भाजपा बौखला उठी है।

चुनिंदा ठेकेदारों को फायदा देने वाली है आबकारी नीति, होटल-रेस्तरां के साथ सौतेला व्यवहार

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here