नड्डा का कांगडा में रोड शो 22 को, विस चुनाव में जनता दूर कर देगी ‘केजरीवाल’ की गलतफहमी

502
file photo

शिमला, 18 अप्रैल शिमला के बाद अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कांगड़ा में 22 अप्रैल को कार्यकर्ताओ में जोश भरने के लिए आ रहे हैं। जेपी नड्डा कांगड़ा में भी रोड शो करेंगे। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि जेपी नड्डा के हिमाचल दौरे से कार्यकर्ताओं में और जोश बढ़ेगा।
यहां पर पत्रकारों से बातचीत में आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बयान को लेकर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि केजरीवाल से कोई भी नहीं डरता है। केजरीवाल को चुनौती देते हुए मुख्यमंत्री ठाकुर ने कहा कि उनको जो भी गलतफहमी है वो विधानसभा चुनाव में जनता दूर कर देगी। जय राम ठाकुर ने स्पष्ट करते हुए कहा कि केजरीवाल के डर से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का कागड़ा दौरा नहीं हो रहा है। जेपी नड्डा का पहले से ही कागड़ा में निजी दौरा था जिसके बाद पार्टी ने उनसे समय लेकर कांगड़ा ने रोड़ शो करवाने का कार्यक्रम बनाया है। केजरीवाल को इस तरह के बयान नहीं देना चाहिए।
धर्म संसद को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा है कि इस तरह के किसी भी कार्यक्रम को लेकर कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन समाज मे धार्मिक भावनाएं भड़के इसकी इज्जाजत नहीं दी सकती है। ऊना जिला उपायुक्त को कार्यक्रम पर निगरानी के निर्देश दिए हैं। भड़काऊ भाषण पर रोक के आदेश दिए गए हैं।

सोलन में सूखे से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार रहने के निर्देश

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here