पुलिस विभाग प्रदेश में दे रहा सराहनीय सेवाएं

435

शिमला, 22 सितंबर। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज यहां सरकारी आवास ओक ओवर से राज्य पुलिस विभाग की 58 बुलेट मोटर साइकिल, दो ट्रक और एक बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
उन्होंनेे ‘से नो टू ड्रग्ज’ थीम पर आधारित पुलिस विभाग का जागरूकता वीडियो भी जारी किया, जिसे यू ट्यूब पर अपलोड किया गया है।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार राज्य में कानून व व्यवस्था बेहतर बनाने के लिए पुलिस विभाग को नवीनतम तकनीक और बेहतर सुविधाएं प्रदान करने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि विभाग प्रदेश के लोगों को सेवाएं प्रदान करने के लिए सराहनीय कार्य कर रहा है और सरकार विभाग के आधुनिकीकरण और प्रभावी कामकाज के लिए हरसंभव सहायता प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।
जय राम ठाकुर ने कहा कि राज्य सरकार ने नए वाहनों की खरीद के लिए वर्तमान वित्तीय वर्ष के दौरान 13 करोड़ रुपये का बजट प्रावधान किया है। अब तक करीब चार करोड़ रुपये से 99 वाहन खरीदे जा चुके हैं।
स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सैजल, महापौर नगर निगम शिमला सत्या कौंडल, अतिरिक्त मुख्य सचिव गृह मनोज कुमार, पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू और पुलिस विभाग के अन्य वरिष्ठ अधिकारी इस अवसर पर उपस्थित थे।

सुरेश भारद्वाज ने अमित शाह से भेंट की

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here