युवाओं को नौकरी का सुनहरा मौका

664

मंडी, 4 जुलाई। क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी, मंडी एसआर कपूर ने बताया कि नाहर स्पिनिंग मिल्स लिमिटेड, यूनिट-3, लेहली, तहसील डेरा बस्सी, ज़िला मोहाली, पंजाब द्वारा आईटीआई इलेक्ट्रॉनिक और आईटीआई इलेक्ट्रिकल के 15-15 पदों और आईटीआई फिटर के 25 पदों को भरने हेतु बेरोजगार युवाओं (केवल पुरुष) के साक्षात्कार लिए जाने हैं। इसके लिए निर्धारित योग्यता सम्बंधित विषय में आईटीआई डिप्लोमा और आयु 18 से 30 वर्ष होनी चाहिए। आवेदक का नाम जिला मंडी के किसी भी रोजगार कार्यालय में दर्ज होना चाहिए।
एस.आर कपूर ने बताया कि कम्पनी द्वारा चयनित आवेदकों को 8 हजार से 11 हजार रुपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा। इसके अतिरिक्त मुफ्त आवास और कम दर पर भोजन की सुविधा दी जाएगी। उन्होंने इच्छुक आवेदकों से अपने सभी मूल शैक्षणिक प्रमाण पत्र, दो पासपोर्ट साईज के फोटोग्राफ, रोजगार पहचान पत्र सहित साक्षात्कार के लिए पहुंचने का अनुरोध किया है।

7 जुलाई को पहुंचे मंडी
उन्होंने इच्छुक आवेदकों से साक्षात्कार के लिए 7 जुलाई को क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय, मंडी पहुंचने का आग्रह किया है। साक्षात्कार प्रातः 10 बजे से सायं 4 बजे तक होंगे। साक्षात्कार के लिए किसी प्रकार का यात्रा भत्ता नहीं दिया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने भूतनाथ पुल के उचित रख-रखाव के निर्देश दिए

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here