मारूति सुजुकी 18 को लेगी साक्षात्‍कार, सीटीसी 21 हजार

323

ऊना, 14 जनवरी। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान ऊना में मारूति सुजुकी कंपनी गुजरात द्वारा हंसालपुर यूनिट के लिए 18 जनवरी को सुबह 10 बजे साक्षात्कार का आयोजन किया जा रहा है। राजकीय आईटीआई ऊना के प्रधानाचार्य ने बताया कि साक्षात्कार भारत सरकार के नेशनल इम्पलॉयमेंट एनहांसमेंट मिशन और एनईएएम के तहत एक से तीन वर्ष के प्रशिक्षण एवं तदोपरांत कंपनी में समायोजन हेतु आयोजित किया जा रहा है।
उन्होंने बताया कि साक्षात्कार में फिटर, डीजल मैकेनिक, मोटर मैकेनिक, टर्नर, मशीनिस्ट, टूल एंड डाई, बैल्डर, इलैक्ट्रिशियन, प्लास्टिक प्रोसैसिंग ऑप्रेटर, ट्रैक्टर मकैनिक, पेंटर जनरल में एनसीवीटी के तहत वर्ष 2018, 19, 20, 21 व 22 में पासिंग आउट अभ्यर्थी भाग ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि साक्षात्कार के लिए अभ्यर्थी की आयु 18 से 24 वर्ष निर्धारित की गई है।
उन्होंने बताया कि साक्षात्कार में कंपनी द्वारा लिखित परीक्षा आयोजित करवाई जाएगी। लिखित परीक्षा में सफल अभ्यार्थियों का उसी दिन पर्सनल इंटरव्यू लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि साक्षात्कार में चयनित अभ्यर्थी को कंपनी द्वारा प्रथम वर्ष 21 हजार रुपये सीटीसी और 15 हजार 800 रुपये नेट मासिक वेतन व अन्य सुविधाएं देय होगी।
इसके अतिरिक्त इसी दिन उक्त ट्रेडों के लिए नेशनल अप्रेंटिसशिप टेªनिंग के लिए भी शिक्षणार्थियों का चयन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि साक्षात्कार में भाग लेने के इच्छुक अभ्यर्थियों को अपनी पहचान के लिए अपना आधार कार्ड, मैट्रिक, 12वीं, आईटीआई मार्कशीट, हिमाचली बोनाफाइड सहित 2 पासपोर्ट साइज रंगीन फोटो साथ लेकर आना अनिवार्य होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here