कोविड के 17 नए मामले, 22 लोग हुए स्वस्थ

1385

कांगड़ा जिले में अब कोविड के एक्टिव केस 164
धर्मशाला, 15 जुलाई। कांगड़ा जिले में आज कोविड संक्रमण के 17 नए मामले सामने आए हैं और 22 कोविड संक्रमित स्वस्थ भी हुए हैं। उपायुक्त डा निपुण जिंदल ने बताया कि कांगड़ा जिला में अब कोविड के एक्टिव केस 164 हैं। सभी सक्रमित नागरिकों के उपचार के लिए उचित व्यवस्था की गई है, होम आईसोलेशन में रह रहे कोविड रोगियों को दवाइयां तथा आवश्यक चिकित्सा उपकरण उपलब्ध करवाए जा रहे हैं।
उपायुक्त ने कहा कि सरकार तथा जिला प्रशासन कोविड संक्रमण से निपटने के लिए पूरी तरह से सतर्क और सजग है। उन्होंने कहा कि सार्वजनिक स्थलों पर भी सामाजिक दूरी की अनुपालना सुनिश्चित करें तथा मास्क का उपयोग भी किया जाना जरूरी है तभी कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सकता है।
उन्होंने कहा कि कोविड से बचाव के लिए टीकाकरण अभियान भी आरंभ किया गया है तथा सभी नागरिेकों को कोविड वैक्सीन दी जाएगी ताकि किसी भी स्तर पर सक्रमण फैलने का खतरा नहीं रहे।
उन्होंने कहा कि कोविड प्रोटोकॉल की अनुपालना सभी नागरिकों को सुनिश्चित करनी होगी। उन्होंने कहा कि टीकाकरण के बाद भी कोविड प्रोटोकॉल की अनुपालना जरूरी है। उन्होंने कहा कि खांसी बुखार इत्यादि के लक्षण होने पर टेस्ट जरूर करवाएं तथा इस के लिए सभी सरकारी स्वास्थ्य केंद्रों में टेस्ट की सुविधा प्रदान की गई है।

गरीब छात्रों के लिए वरदान साबित होगा ‘डिजिटल साथी-बच्चों का सहारा फोन हमारा’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here