लुटेरों ने घर में घुसकर व्‍यवसायी को गोली से उड़ाया

297

चिंतपूर्णी(ऊना)/देहरा(कांगड़ा), 19 अक्टूबर। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के तहत आने वाली शक्‍तिपीठ चिंतपूर्णी के पुराने बस स्टैंड के पास स्थित जिला कांगड़ा की सीमा में आने वाले एक घर में घुसे लुटेरों ने दिनदिहाड़े एक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। आज दोपहर को हुई इस वारदात में तुषार शर्मा (30) पुत्र केसर चंद निवासी मोईन, तहसील देहरा, जिला कांगड़ा की मौत हो गई। जहां वारदात हुई वह क्षेत्र जिला कांगड़ा की सीमा में बताया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज अज्ञात लुटेरे एक व्यवसायी के घर घुस आए और घर में मौजूद महिला से अलमारी की चाबी मांगने लगे। इतने में उसका बेटा तुषार शर्मा भी बाजार से घर आ गया। जब बेटे ने लुटेरों को रोकने की कोशिश की तो लुटेरे तुषार शर्मा पर गोली चलाकर मौके से फरार हो गए। तुषार को गंभीर हालत में चिंतपूर्णी अस्पताल ले जाया गया, जहां प्रारंभिक उपचार के बाद उसे क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रैफर कर दिया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

दिनदहाड़े हुई वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और इस घटना से गुस्साए लोगों ने भरवाई चौक पर जमा होकर चक्‍का जाम किया और नारेबाजी की। पुलिस ने कुछ देर बाद समझाकर लोगों को सड़क पर से हटाया और यातायात को खुलवाया। घटना की सूचना मिलते ही एसपी कांगड़ा खुशहाल शर्मा भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार अभी तक यह पता नहीं चल पाया कि अज्ञात लोग किस मकसद से व्‍यवसायी के घर में घुसे थे। पुलिस सीसीटीवी की फुटेज खंगाल कर हत्‍यारों का पता लगाने में जुट गई है। पुलिस ने शक के आधार पर तीन युवकों को हिरासत में लिया है और पूछताछ जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here