मुख्यमंत्री 29 को लाहौल दौरे पर, देंगे करोड़ों रुपये की योजनाओं की सौगात

671

डॉ रामलाल मारकंडा ने प्रबंधों को लेकर की बैठक
केलांग, 27 अगस्त। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 29 अगस्त को अपने एक दिवसीय लाहौल घाटी के दौरे पर आएंगे। तकनीकी शिक्षा, जनजातीय विकास एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री डॉ रामलाल मारकंडा ने आज पर परिधि गृह में मुख्यमंत्री के दौरे के प्रबंधों को लेकर आयोजित बैठक के दौरान कहा कि मुख्यमंत्री उदयपुर और लाहौल क्षेत्र के लिए करोड़ों रुपये की राशि की योजनाओं व स्कीमों का तोहफा देने वाले हैं।
मुख्यमंत्री 29 अगस्त को सुबह उदयपुर पहुंच कर विभिन्न योजनाओं के शिलान्यास और उदघाटन की रस्म पूरी करने के बाद उदयपुर के आईटीआई ग्राउंड में 10 बजे लोगों को संबोधित करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर के माध्यम से ही जिला मुख्यालय केलांग पहुंच कर भी करोड़ों रुपये की योजनाओं और स्कीमों की सौगात लोगों को देने के बाद पुलिस ग्राउंड में जनसभा को भी संबोधित करेंगे।
बैठक में उपायुक्त नीरज कुमार, एसडीएम प्रिया नागटा, सहायक आयुक्त डॉ रोहित शर्मा, वन मंडल अधिकारी दिनेश शर्मा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर मदन बंधु, पुलिस उपाधीक्षक हेमंत ठाकुर, अधिशासी अभियंता जल शक्ति विनोद धीमान, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण बीसी नेगी, अधिशासी अभियंता बिजली बोर्ड विक्रम राणा, महाप्रबंधक उद्योग राजेश शर्मा, पशुपालन उपनिदेशक डॉ गणेश, क्षेत्रीय प्रबंधक परिवहन निगम मंगल मनेपा, जिला कृषि अधिकारी डॉ चौधरी राम के अलावा अन्य विभागीय अधिकारी भी मौजूद रहे।

पुलिस ने कुकिंग और साफ-सफाई के कार्य के लिए मांगी निविदाएं

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here