मंत्री मारकंडा ने किए उद्घाटन, मुख्यमंत्री के दौरे की तैयारियों को लिया जायजा

428
  • कल मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर उदयपुर व केलांग में करेंगे लाखों की योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण

केलांग, 28 अगस्त। तकनीकी शिक्षा, जनजातीय विकास और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री डॉ रामलाल मारकंडा ने आज उदयपुर खंड के अंर्तगत विभिन्न भवनों का उद्घाटन किया।
उन्होंने 16 लाख 90 हजार की लागत से निर्मित राजकीय प्राथमिक पाठशाला लोअर शकोली का उद्घाटन किया। तत्पश्चात् उन्होंने 6 लाख की लागत से निर्मित महिला मंडल भवन छातिंग और 3 लाख 50 हजार लागत से निर्मित महिला मंडल भवन बिहाली का उद्घाटन किया। डॉ मारकंडा ने कृषि विभाग के आत्मा परियोजना द्वारा चल रहे प्रशिक्षण शिविर किशोरी में भी किसानों से मिलकर उन्हें अधिक से अधिक प्राकृतिक कृषि की ओर बढ़ने के लिए प्रेरित किया।
डॉ मारकंडा ने उदयपुर पहुंच कर मुख्यमंत्री के रविवार के लाहौल दौरे की तैयारियों को लेकर विश्राम गृह में अधिकारियों की बैठक ली।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 29 अगस्त को अपने एक दिवसीय लाहौल घाटी के दौरे पर आएंगे। मुख्यमंत्री सुबह उदयपुर पहुंच कर विभिन्न योजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन करने के बाद उदयपुर के आईटीआई ग्राउंड में 10 बजे लोगों को संबोधित करेंगे।
इसके बाद मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर के माध्यम से ही जिला मुख्यालय केलांग पहुंच कर भी करोड़ों रुपये की योजनाओं और स्कीमों की सौगात लोगों को देने के बाद पुलिस ग्राउंड में जनसभा को भी संबोधित करेंगे।
इस दौरान उनके साथ एसडीएम राजकुमार, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण बीसी नेगी, क्षेत्रीय प्रबंधक परिवहन निगम मंगल मनेपा, के अलावा अन्य विभागीय अधिकारी भी मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री 29 को लाहौल दौरे पर, देंगे करोड़ों रुपये की योजनाओं की सौगात

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here