अग्निवीर भर्ती रैली के अंतिम दिन दो हजार युवाओं ने लिया भाग

324

मंडी, 7 अक्टूबर। मंडी के पड्डल मैदान में मंडी, कुल्लू और लाहौल-स्पीति जिलों के उम्मीदवारों के लिए आयोजित की जा रही अग्निवीर भर्ती रैली के अंतिम दिन आज लगभग 2000 युवाओं ने भाग लिया। सफल अभ्यर्थियों की मेडिकल परीक्षा 8 अक्टूबर को पड्डल मैदान में होगी। यह जानकारी सेना भर्ती कार्यालय मंडी के भर्ती निदेशक अविनाश नाथ ने आज यहां दी।
उन्होंने बताया कि रैली के दौरान जो उम्मीदवार आवश्यक दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सके, उन सभी उम्मीदवारों को आवश्यक दस्तावेजों के साथ एआरओ मंडी कार्यालय में 17 अक्टूबर से रिपोर्ट करने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि जिन उम्मीदवारों को चिकित्सकीय रूप से फिट घोषित किया गया है और जो आवश्यक दस्तावेज प्रस्तुत करते हैं, उन्हें सामान्य प्रवेश परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र दिए जाएंगे। सफल उम्मीदवारों के लिए सामान्य प्रवेश परीक्षा अगले साल 15 जनवरी को पड्डल ग्राउंड में निर्धारित की गई है।
भर्ती निदेशक अविनाश नाथ ने यह भी जानकारी दी कि सैनिक, नर्सिंग सहायक और सैनिक, नर्सिंग सहायक, पशु चिकित्सा की भर्ती के लिए भी वर्तमान में जेओआईएनआईएनडीआईएएनएआरएमवाईडाटएनआईसीडाटआईएन पर नामांकन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जो उम्मीदवार इन दोनों श्रेणियों में नामांकन के लिए पात्र हैं उन्हंे 30 अक्टूबर तक ऑनलाइन आवेदन करना होगा। इन दोनों श्रेणियों के लिए इस साल दिसंबर में हरिणाया के रोहतक में भर्ती रैली आयोजित की जाएगी।

सिक्योरिटी गार्ड के 100 पदों के लिए साक्षात्कार 11 से

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here