ट्रेनी, आईटी इंजीनियर व एसोसिएट्स के लिए कैंपस इंटरव्‍यू 18 को

491

मंडी, 16 जून। क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी मंडी की प्रवक्ता विप्लव ठाकुर ने बताया कि मै. एचसीएल टेक्नोलॉजी द्वारा 18 जून को सुबह 10.30 बजे एनआईईएलआईटी सेंटर, समीप बस स्टैंड, मंडी में कैंपस साक्षात्कार का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि साक्षात्कार के माध्यम से एचसीएल टेक्नोलॉजी की ओर से ट्रेनी, आईटी इंजिनियर और एसोसिएट्स के पदों को भरा जाएगा। इसमें प्रशिक्षण अवधि 6-12 महीने की होगी तथा इस दौरान उन्हें दस हजार रूपये मासिक स्टाइपेंड दिया जाएगा। इसके बाद चयनित युवाओं को बेहतर वेतन के साथ उच्च शिक्षा की सुविधा भी प्रदान की जाएगी।
उन्होंने बताया कि साक्षात्कार में भाग लेने के लिए उम्मीदवार वर्ष 2021 या 2022 में 12वीं कक्षा में गणित विषय में 60 प्रतिशत अंकों के साथ उतीर्ण हो। उम्मीदवारों की ऑनलाइन परीक्षा ली जाएगी, जिसमें गुणात्मक वर्क, निबंध लेखन तथा सामान्य अंग्रेजी विषय के प्रश्न पूछे जाएंगे।
इच्छुक उम्मीदवार अपनी सभी दस्तावेज एवं पासपोर्ट साईज फोटो भी साथ लाएं। साक्षात्कार में भाग लेने के लिए किसी प्रकार का यात्रा भत्ता देय नहीं होगा। अधिक जानकारी के लिए 7018257223 पर संपर्क कर सकते हैं।

नादौन में आईटीआई पास युवाओं के साक्षात्कार 17 को

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here