घर पर खाना बनाने वाली किशोरी से दो युवकों ने किया दुष्कर्म

381

पांवटा साहिब, 1 जून।। हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के शहर पांवटा सहिब के बाजार में स्थित एक घर में अकेली पा दो युवकों ने 16 साल की किशोरी के साथ दुष्‍कर्म किया। हालांकि यह घटना 24 मई की बताई जा रही है, मगर डर के कारण किशोरी ने यह बात छिपाए रखी और जब उसके परिजनों को इस बात का पता चला तो पुलिस से शिकायत की गई। पुलिस ने आईपीसी की धारा-376 डी व 506 के अलावा पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।
शिकायत के अनुसार पीडि़त किशोरी शहर के बाजार में स्थित एक घर में खाना बनाने का कार्य करती है। पीडि़ता के अनुसार 24 मई की दोपहर 3 बजे उसने घर के मालिक को खाना खिलाया और वे खाना खाने के बाद वो वापस काम पर लौट गए। इस बीच रसोई में जब वह सफाई कर रही थी, तो घर में काम करने के लिए रखा एक नौकर अमीर अचानक वहां आया और उसके साथ जोर जबरदस्ती करने लगा। आरोपी ने उसके विरोध के बावजूद उसके साथ जबरदस्‍ती की और उसके साथ संबंध स्थापित न करने पर उसके भाई को मारने की भी धमकी दी।
पीडि़ता ने बताया कि रसोई में दुराचार के बाद वो उसे कमरे में ले गया और वहां भी उसने जबरदस्ती वारदात को अंजाम दिया। किशोरी के अनुसार आरोपी अमीर भी घर के मालिक के साथ काम करता है। आरोपी के चले जाने के बाद शाम के समय बिट्टू भी उसके कमरे में पहुंच गया, तब वह सोई हुई थी। पीडि़ता के अनुसार बिट्टू ने भी जबरन उससे दुराचार किया। बताया जा रहा है कि पीडि़ता ने घर की मालकिन को घटना की जानकारी देने की कोशिश की थी, मगर आरोपी बिट्टू ने उसे चाकू मारने की धमकी देकर चुप करा दिया। इससे डरकर वो वापस कमरे में आ गई। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करवाया है। पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।

150 पदों के लिए कैंपस इंटरव्‍यू 6 को, ये होगा वेतन

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here