लॉरेटो के वार्षिकोत्सव में छात्राओं ने बिखेरा प्रतिभा का रंग, देखें तस्वीरें

303

शिमला, 16 सितंबर। लॉरेटो स्कूल के वार्षिकोत्सव में छात्राओं ने अपनी प्रतिभा का खूब रंग बिखेरा, जिसे देख वहां मौजूद हर शख्स उनका कायल हो गया। तारा हॉल में आयोजित इस कार्यक्रम में नाटक ‘द विजर्ड ऑफ ओज’ का बहुत ही खूबसूरती से मंचन किया गया।

वार्षिकोत्सव की मुख्य अतिथि अर्की महाविद्यालय से सेवानिवृत्त प्राचार्या डॉ. उषा बांदे थीं। डा. बांदे का साहित्य के क्षेत्र में विशेष योगदान रहा है।

कार्यक्रम की मुख्य विशेषता यह रही कि विद्यालय में पढ़ने वाली छठी से दसवीं तक की प्रत्येक छात्रा ने मंच पर प्रस्तुति दी।

कार्यक्रम में नृत्य नाटक और संगीत का अद्भुत संगम देखने को मिला। नाटक का सफल मंचन रितु शर्मा, रचना शर्मा, प्रीति बलदेव सिंह और नेहा नेगी के कुशल निर्देशन में हुआ। नृत्य और संगीत की शानदार प्रस्तुतियां तैयार करने में नीना सूद और नरेंद्र कुमार का विशेष सहयोग रहा। मंच संचालन विद्यालय की भाषणपटु वक्ता रचना शर्मा ने किया। मंच की सजावट में रीना गौतम का योगदान सराहनीय रहा। पावर प्वाइंट प्रस्तुति दिनेष ठाकुर के सौजन्य से संपन्न हुई।

मुख्यातिथि ने छात्राओं द्वारा प्रस्तुत नाटक को खूब सराहा। नाटक में मुख्य भूमिका प्रदन्या, स्वरांजली, काशवी, सानवी, हरलीन, जिया, अद्विती, आर्याही, नव्या, अरूणधति, समायरा, शाभवी, यशिका, सानवी आदि ने निभाई। कार्यक्रम के अंत में प्रधानाचार्य ने छात्राओं के प्रयास की सराहना की और इसी तरह मेहनत के बल पर आगे बढ़ने की नसीहत दी।

कुल्लू दशहरे की तैयारियां समय पर पूरी करने के निर्देश

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here