उप चुनाव: नए नोडल अधिकारियों की नियुक्ति

727

सोलन, 12 अक्टूबर। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त सोलन कृतिका कुलहरी ने जिला सोलन के 50-अर्की विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उप चुनाव के दृष्टिगत जिले में मदिरा के उत्पादन, भण्डारण एवं वितरण के अनुश्रवण के लिए जारी आदेशों में संशोधन किया है।
इस संशोधन के अनुसार अब राज्य कर एवं आबकारी विभाग सोलन के उप आयुक्त हिमांशु आर. पंवर के स्थान पर राज्य कर एवं आबकारी विभाग सोलन के सहायक आयुक्त रविन्द्र कुमार को राजस्व जिला सोलन के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। राज्य कर एवं आबकारी विभाग बद्दी के उप आयुक्त वरूण कटोच के स्थान पर राज्य कर एवं आबकारी विभाग बद्दी के सहायक आयुक्त डाॅ. ओम प्रकाश यादव को राजस्व जिला बद्दी के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है।
50-अर्की विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उप चुनाव के दृष्टिगत जिले में मदिरा के उत्पादन, भण्डारण एवं वितरण के अनुश्रवण के लिए राजस्व जिला सोलन से सम्बन्धित जानकारी के लिए रविन्द्र कुमार से दूरभाष नम्बर 01792-223744 तथा मोबाइल नम्बर 94180-33622 या ईमेल dcste.solan@mailhptax.gov.in पर सम्पर्क किया जा सकता है।
मदिरा के उत्पादन, भण्डारण एवं वितरण के अनुश्रवण के लिए राजस्व जिला बद्दी से सम्बन्धित जानकारी के लिए डाॅ ओम प्रकाश यादव से दूरभाष नम्बर 01795-271213 तथा मोबाइल नम्बर 94182-63006 या ईमेल aetc.bbn@mailhptax.gov.in पर सम्पर्क किया जा सकता है।

राज्यपाल ने रोटारेक्टरों को साइकिल यात्रा के लिए रवाना किया

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here