उपचुनाव के लिए तृतीय स्तर की रेंडेमाइजेशन प्रक्रिया पूर्ण

1313
????????????????????????????????????

सोलन, 27 अक्टूबर। सोलन जिले के 50-अर्की विधानसभा क्षेत्र के उप निर्वाचन के लिए प्रतिनियुक्त सामान्य पर्यवेक्षक मुंमंचिंग की उपस्थिति में आज निर्वाचन कार्य के लिए तैनात कर्मियों की द्वितीय स्तर की रेंडेमाइजेशन प्रक्रिया पूर्ण की गई। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त सोलन कृतिका कुलहरी भी इस अवसर पर उपस्थित रहीं।
कृतिका कुलहरी ने कहा कि उप निर्वाचन के लिए तैनात सभी कर्मियांे को उचित प्रशिक्षण प्रदान किया गया है। उन्होंने कहा कि 30 अक्टूबर को होने वाले मतदान में उक्त सभी कर्मचारियांे की अत्यन्त महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी। उन्होंने सभी से आग्रह किया कि मतदान दिवस पर बिना किसी भय एवं पक्षपात के अपना कार्य सुचारू रूप से संपन्न करें।
इस अवसर पर अवगत करवाया गया कि 50-अर्की विधानसभा क्षेत्र के उप निर्वाचन के लिए 154 मतदान दल गठित किए गए हैं। 31 मतदान दल रिर्जव में रखे गए हैं। सामान्य पर्यवेक्षक की निगरानी में रेंडेमाइजेशन प्रक्रिया पूर्ण करने के उपरांत सभी दस्तावेज निर्वाचन अधिकारी अर्की को प्रेषित किए गए।
इस अवसर पर जिला सूचना अधिकारी संजीव कुमार, तहसीलदार निर्वाचन राजेश तोमर, निर्वाचन अधीक्षक राजेश कुमार सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।

छात्रों को बताया वोट का महत्व

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here