मंडी शिवरात्रि के लिए कलाकारों के ऑडिशन 6 से 10 तक

312

मंडी, 29 जनवरी। मंडी जिले के अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव की सांस्कृतिक संध्याओं में भाग लेने वाले इच्छुक कलाकारों के ऑडिशन 6 से 10 फरवरी तक आयोजित किए जा रहे हैं। ऑडिशन पड्डल मैदान स्थित टेनिस हॉल में सुबह 10.30 से लेकर शाम 5 बजे तक लिए जाएंगे।
अतिरिक्त उपायुक्त निवेदिता नेगी ने बताया 6 से 8 फरवरी तक मंडी जिले के कलाकारों के ऑडिशन होंगे, जबकि 9 व 10 फरवरी को अन्य जिलों के कलाकारों के ऑडिशन होंगे।
उन्होंने बताया कि मंडी जिले के ऑडिशन उपमंडलवार लिए जाएंगे। 6 फरवरी को मंडी सदर, कोटली व पधर, 7 फरवरी को सुंदरनगर, बल्ह, बालीचौकी व जोगिंद्रनगर उपमंडल और 8 फरवरी को करसोग, गोहर, सराज, सरकाघाट, धर्मपुर के कलाकारों के ऑडिशन लिए जाएंगे।
उन्होंने बताया कि 9 फरवरी को कांगड़ा, चंबा, ऊना, हमीरपुर, शिमला व बिलासपुर जबकि 10 फरवरी को कुल्लू, किन्नौर, लाहुल, सिरमौर व सोलन जिलों के कलाकारों के ऑडिशन लिए जाएंगे।
ऑडिशन में भाग लेने के लिए कलाकार अतिरिक्त उपायुक्त कार्यालय मंडी में आवेदन कर सकते हैं अथवा उनके ईमेल पते adcmandi@gmail.com पर भी आवेदन भेजे जा सकते हैं। ऑडिशन में भाग लेने के लिए आए कलाकारों को आने जाने एवं रहने की व्यवस्था स्वयं करनी होगी।

अग्निवीर की लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here