रेलवे की कार्मिक और परिचालन ने जीते मैच

353

बरेली, 4 अप्रैल। इज्जतनगर मंडल क्रीड़ा संघ के तत्वाधान में रेलवे स्टेडियम रोड नंबर 4 इज्जतनगर में आयोजित अंतर विभागीय खेल प्रतियोगिता-2022 के दूसरे दिन क्रिकेट के 2 मैच खेले गए।
पहला मैच कार्मिक और चिकित्सा विभाग के मध्य खेला गया, जिसमें कार्मिक ने चिकित्सा को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी। कार्मिक ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया और चिकित्सा की टीम मात्र 71 रन पर ही ढेर हो गई। चिकित्सा की ओर से डाक्टर रजत ने सर्वाधिक 13 रन बनाए। कार्मिक की ओर से सनत जैन ने घातक गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट लिए और रामपाल ने 2 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी कार्मिक की टीम ने बिना कोई विकेट खोए सनत जैन के नाबाद अर्धशतक 51 रन और संजीव के 17 रनों के योगदान से यह मैच 10 विकेट से जीत लिया।
दूसरा मैच परिचालन और सिगनल विभाग के मध्य खेला गया। जिसमें परिचालन ने सिगनल विभाग को 147 रन से पराजित किया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए परिचालन की टीम ने 20 ओवर में 210 रन बनाए। अन्क्लेश ने शानदार बैटिंग करते हुए 84, शिखर दयाल ने 28 रन और मोहम्मद शादाब अंसारी ने 27 रनों का योगदान दिया। सिग्नल की तरफ से यतेंद्र पांडेय ने 2 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिगनल विभाग की पूरी टीम 12.3 ओवरों में केवल 63 रनों पर ही ढेर हो गई। परिचालन की तरफ से सचिन प्रताप व छवि लाल ने 3-3 खिलाडि़यों को आउट किया।
मैच की अंपायरिंग शरद फर्नाडिंस और इकरार खान, शैलेश वर्मा, शमशाद हुसैन एवं स्कोरिंग आकाश कुमार व शिव राठी एवं कमेंट्री अबसर अली ने की।
इस अवसर पर मंडल क्रीड़ा अधिकारी सनत जैन सहित सहित मंडल व यांत्रिक कारखाना के अधिकारी तथा खेल प्रेमी उपस्थित थे।

रेलवेः ये समपार दो दिन के लिए रहेगा बंद

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here