फाइनल में भिड़ेंगे आरपीएफ और ऑपरेशन्स

422

बरेली, 9 अप्रैल। इज्जतनगर मंडल क्रीड़ा संघ के तत्वाधान में रेलवे स्टेडियम रोड नंबर 4 इज्जतनगर में आयोजित अंतर विभागीय खेल प्रतियोगिता-2022 के सातवें दिन दोनों सेमीफाइनल मैच खेले गए। जिसमें आरपीएफ और ऑपरेशन्स ने अपने-अपने मैच जीत कर फाइनल में प्रवेश किया।
आज प्रतियोगिता के पहले सेमीफाइनल मैच भंडार और आरपीएफ के बीच खेला गया। जिसमें आरपीएफ ने भंडार को 5 विकेट से पराजित किया। भंडार ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में मात्र 120 रन का लक्ष्य आरपीएफ के समक्ष रखा। भंडार की ओर से अमित कुमार ने सर्वाधिक 43 रन बनाए। आरपीएफ की ओर से त्रिलोक और वीरेंद्र ने 2-2 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरपीएफ की टीम ने 10 ओवर में 120 रन बनाकर जीत दर्ज की। आरपीएफ की ओर से शानदार बैटिंग करते हुए राहुल ने 20 गेंदों में सर्वाधिक 57 रन बनाए। त्रिलोक शर्मा ने 18 रन बनाए। भंडार की ओर से अमर सिंह और संजय ने 2-2 विकेट लिए।
दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला ऑपरेशन्स और वर्कशॉप के मध्य खेला गया। जिसमें ऑपरेशन्स ने वर्कशॉप को 7 विकेट से हराया। वर्कशॉप ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। वर्कशॉप ने पहले बैटिंग करते हुए 19.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 129 रन बनाए। जिसमें राधे मीना ने सर्वाधिक 26 रन बनाए। ऑपरेशन्स की ओर से छवि लाल, सचिन और राजीव ने 2-2 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑपरेशन्स की टीम ने 16.2 ओवर में 131 रन बनाकर जीत को अपने नाम किया। ऑपरेशन्स की ओर से अनिकेश ने 28 रन और सचिन ने
46 रन की बेहतरीन पारी खेली। वर्कशॉप की ओर से राजकुमार ने 2 विकेट लिए।
मैच की अंपायरिंग शरद फर्नांडिस, इकरार खान, शमशाद हुसैन व शिव राठी ने की। स्कोरिंग आकाश कुमार एवं कमेंट्री अफसार अली व नाजिश खान ने की।
इस अवसर पर मंडल क्रीड़ा अधिकारी सनत जैन, वरिष्ठ मंडल विधुत इंजीनियर/ऑपेरशन विनीत कुमार, मुख्य कारखाना प्रबंधक राजेश अवस्थी, कारखाना क्रीड़ा अधिकारी राजकुमार, बलवंत सिंह,शिखर दयाल, कारखाना क्रीड़ा सचिव सोहेल अली, माजिद हसन खान, मोहम्मद कमर, पुष्पेंद्र सिंह, हसीब हुसैन, बलवंत सिंह, पंकज कुमार, आरिफ हुसैन, अर्जुन कश्यप, योगेश राठी, रोहित सिंह, रोहित राणा और अमित फ्रैंक भी मौजूद थे।
मंडल क्रीड़ा सचिव गीता शर्मा ने बताया कि कल फाइनल मैच रेलवे सुरक्षा बल और ऑपरेशन्स विभाग के बीच सुबह 10 बजे खेला जाएगा।

विद्युत को हराकर सेमीफाइनल में पहुंची आरपीएफ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here