नैनी झील में मिली मोदी के साथ योग करने वाली दीपा की लापता मां की लाश

356

नैनीताल, 23 जून। उत्तराखंड की नैनीताल झील में एक लापता महिला की लाश मिली है। महिला की पहचान योग दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ नेशनल ओलंपियाड में योग करने वाली दीपा की मां कमला गिरी के रूप में हुई है।
सुबह की सैर पर निकले लोगों ने मल्लीताल नयना देवी मंदिर के निकट झील में एक लाश को तैरता देखा। उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना पर कोतवाली के एसएसआई दीपक बिष्ट और एसआई हरीश कोरंगा पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। लाश को झील से बाहर निकालने के बाद उसकी शिनाख्त की गई। लाश कमला पत्नी किशन गिरी की थी।
कमला की तीन बेटियों में सबसे छोटी दीपा ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ नेशनल ओलंपियाड में दिल्ली में हिस्सा लिया था। कमला का पति किशन महाधिवक्ता कार्यालय में माली है। पुलिस के अनुसार कमला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। बुधवार को वह बेटियों के साथ बाजार में दवा लेने गई थी। बेटियों को तल्लीताल छोडने के बाद मल्लीताल गई थी, लेकिन लौटी नही। रातभर किशन उसकी तलाश करता रहा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जल्द अमीर बनने की चाहत में तस्कर बना सिक्योरिटी गार्ड, चरस के साथ गिरफ्त में

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here