स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

201

हल्द्वानी। पुलिस ने 105 ग्राम स्मैक साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से एक इलेक्ट्रॉनिक तराजू भी बरामद किया है।

एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने आज बताया कि पुलिस कैनाल रोड जीएसटी भवन के पास वाहन चैक कर रही थी। इस दौरान एक व्यक्ति हाइडिल पनचक्की की ओर से कैनाल रोड की तरफ पैदल आ रहा था। जिसके पीठ पर एक बैग टंगा था। पुलिस को देख वह रूक गया और फुटपाथ से नीचे उतरने लगा।

पुलिस ने जब उसे आवाज लगाई तो वह तेजी से भागने लगा। ऐसे में पुलिस को उस पर शक हुआ और उसे पकड़ने के बाद उसका बैग चैक किया तो उसमें से करीब 105 ग्राम स्मैक निकली।

सख्ती से पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसका नाम सग्गन पुत्र कमसर निवासी ग्राम ओझा बदांयु यूपी है। वह काफी समय से हल्द्वानी में रहकर कबाड़ का काम करता है। वह अपने ही गांव के रहने वाले फुकरान पुत्र इकबाल निवासी ओझा बदायू से स्मैक लेकर आया था। हल्द्वानी से वह टैम्पों में हाइडिल की ओर आ गया जहां से वह अंधेरा होते ही पहाड़ की ओर जाने की तैयारी में था। लेकिन उससे पहले पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उसके पास से पुलिस ने 105 ग्राम स्मैक के साथ ही एक तराजू भी जब्त किया है। पुलिस उसे न्यायालय में पेश कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here