आप में शामिल हुए कांग्रेसी

777

शिमला, 19 मार्च। पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को मिली प्रचंड जीत का असर पड़ोसी राज्य हिमाचल प्रदेश में भी दिखने लगा है। यहां पर आज कांग्रेसी पदाधिकारियों, समाजसेवियों समेत कई लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

आप के प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने बताया कि आज प्रदेश कार्यालय में युवा कांग्रेस और जिला कांग्रेस के पदाधिकारियों समेत कई लोगों ने पार्टी का दामन थामा। पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालों में शिमला से कृष्णानगर, लक्कड़ बाजार और लालपानी के कांग्रेसी शामिल थे। शर्मा ने कहा कि इनमें जिला कांग्रेस के सचिव रवि दत्त, अंशुमन, समाजसेवी राजू नहर, रितिक, दीप्ति, राखी, मयंक, निखिल गिल, तालिब, कुणाल, नितिन वर्मा, अक्षय और अरुण शर्मा भी शामिल थे।

शर्मा ने कहा कि आज बद्दी क्षेत्र से समाजसेवी राजेश लामभा, दविंदर सिंह, पवन कुमार, सुनील,बलजीत सिंह, तरुण प्रीत, धर्मपाल और नीरज लामभा समेत लगभग 20 लोग पार्टी में शामिल हुए। सभी ने आप की सदस्यता ग्रहण करने के साथ ही पार्टी को मजबूत करने के लिए कमर कस ली। शर्मा ने बताया कि इस मौके पर उपाघ्यक्ष भंडारी, सुभाष चंद्र और अभय डोगरा भी उपस्थित थे।

गौरव शर्मा ने कहा कि जल्द ही शिमला नगर निगम के 41 वार्डो मैं आप प्रत्याशियों का चयन कर लिया जाएगा। जिससे वे अपने-अपने वार्डों में आप की योजनाओं को आम जन तक पहुंचा सके।
शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने राज्य में 10 दवाइयों के सैंपल फेल होने पर सरकार से कड़ी कार्रवाई की मांग के साथ उन सभी यूनिटों को जल्द से जल्द बंद करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि सरकार की नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि वे फार्मा उद्योगों पर कड़ी नजर रखे और दोषी अधिकारियों पर पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। आम जनता के जीवन के साथ ऐसा खिलवाड़ करना सरकार को आगामी चुनावों में बहुत महंगा पड़ने वाला है। आम जन मानस इस सरकार को उखाड़कर बाहर करने का मन बना चुकी है।

यूक्रेन से लौटी हिमाचल की बेटी ने सुनाई आपबीती….

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here