Viral Video: अंधेरे में अचानक प्रकट हुआ भूत और फिर हो गया गायब… क्षेत्र में दशहत का माहौल

465

नई दिल्ली, 26 जनवरी। उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ के एक भूत का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सीसीटीवी में एक भूत कैद हो गया है, जो रात के अंधेरे में अचानक प्रकट होता है और उसके बाद उसी तरह अचानक गयब हो जाता है। इससे पूरे क्षेत्र में दशहत का माहौल देखा जा रहा है। स्थानीय लोग किसी भी अनिष्ट की आशंका से बचने के लिए तांत्रिकों के चक्कर काट रहे हैं।

ये सीटीटीवी फुटेज सोशल मीडिया अलग-अलग लोगों द्वारा वायरल किया जा रहा है। जिसे अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं। सीटीटीवी फुटेज अलीगढ़ के बन्नोदवी थाना क्षेत्र के न्यू राजेंद्र नगर का बताया जा रहा है। 28 सेकेंड के सीटीटीवी फुटेज में दिख रहा रात के अंधेरे में एक सुनसान पड़ी गली में एक घर के बाहर की लाइट जल रही है। अचानक एक घर के सामने एक साया प्रकट होता है, जो कि सफेद साड़ी जैसे कपड़ों में दिखाई पड़ रहा है। धीरे-धीरे वह साया गली के दूसरे छोर की तरफ जाने लगता है और अचानक एक बार फिर वह ओझल हो जाता है। जिन्न की तरह साया कहां से प्रकट हुआ और कहां गायब हो गया इसका रहस्य अभी तक बरकरार है।
परंतु अक्षुण्ण भारत इस सीटीटीवी फुटेज के दावे की कोई पुष्टि नहीं करता है। इससे सीटीटीवी फुटेज को छेड़छाड़़ के बाद भी जारी किया गया हो सकता है। इस सीटीटीवी फुटेज के साथ कुछ लोगों की आवाजें भी आ रही हैं, जिससे इस सीटीटीवी फुटेज के साथ छेड़छाड़ की आशंका भी हो सकती है।

बर्फ पर फिसल कर टैक्सी गहरी खाई में गिरी, युवक की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here