AMANI Air X TWS लांच, 10 घंटे तक चलेंगे नॉन-स्टॉप, कम कीमत में बढ़िया साउंड क्वालिटी

445

AMANI ASP Air X Earbuds Launched with Great Features Low Cost: मोबाइल ऐक्सेसरीज और लाइफस्टाइल प्रोडक्ट्स की निर्माता कंपनी अमानी (AMANI) ने अपने नए इयरबड्स (Earbuds), AMANI ASP Air X Earbuds लांच कर दिए हैं। ये इयरबड्स काफी हल्के हैं, दमदार बैटरी लाइफ के साथ आते हैं और इनकी कीमत भी काफी कम है। आइए AMANI ASP Air X Earbuds के फीचर्स, कीमत और उपलब्धता के बारे में जानते हैं।
अमानी (AMANI) ने अपने लेटेस्ट इयरबड्स, AMANI ASP Air X Earbuds को भारत में लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि कमाल के फीचर्स वाले इन इयरबड्स को 1,500 रुपये से कम में, यानी 1,299 रुपये में खरीदा जा सकता है। इन्हें आप अमानी की आधिकारिक वेबसाइट और देश के एसबीआई प्रमुख डीलर्स से खरीद सकते हैं।
फुल चार्ज में चलेंगे 10 घंटे तक
आपको बता दें कि इन नए इयरबड्स की खासियत इनकी दमदार बैटरी है। एक घंटे में फुल चार्ज होने वाले AMANI ASP Air X Earbuds को आप एक बार फुल चार्ज करके दस घंटों तक चला सकते हैं। अगर आप इन्हें चार्जिंग केस के बिना इस्तेमाल करते हैं तो एक बार चार्ज करके आप इन्हें तीन घंटे तक चला सकते हैं और दस घंटों की बैटरी लाइफ चार्जिंग केस के साथ मिलती है। ये इयरबड्स आपको दो घंटों का टॉकटाइम देते हैं और 180 घंटों के स्टैन्डबाइ टाइम के साथ आते हैं।
AMANI ASP Air X Earbuds के बाकी फीचर्स
AMANI ASP Air X Earbuds ब्लूटूथ v5.0 कनेक्टिविटी और 10 मीटर की ट्रांसमिशन रेंज के साथ आते हैं। इन्हें आप तमाम तरह के ब्लूटूथ डिवाइसेज से आसान से पेयर कर सकते हैं। इन वॉटरप्रूफ इयरबड्स को आप रनिंग, वॉकिंग और एक्सर्साइज करते समय भी इस्तेमाल कर सकते हैं क्योंकि ये पसीने से खराब नहीं होते हैं। 10mm के डाइनैमिक ड्राइवर्स से लैस इन इयरबड्स का वजन 45 ग्राम के आसपास है और इसलिए आप इन्हें लंबे समय तक आराम ए इस्तेमाल कर सकते हैं।
AMANI ASP Air X Earbuds को जब आप खरीदेंगे तो आपको एक यूजर मैनुअल, एक चार्जिंग केबल और इयरबड्स का एक पेयर मिलेगा।

LIC के IPO में निवेश करना चाहते हैं, तो जल्द से जल्द पूरा करें इन प्रक्रियाओं को

#launch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here