बाइक चालक की ट्रक के नीचे कुचले जाने से मौत

256

पांवटा साहिब(सिरमौर), 3 फरवरी। हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के तहत कालाअंब-देहरादून नेशनल हाईवे पर सूरजपुर में दो बाइकों की टक्‍कर के बाद एक बाइक चालक सड़क पर नीचे गिर गया और पीछे से आ रहे ट्रक के पिछले टायर की चपेट में आ गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जुनेजा अस्पताल के नजदीक हुए इस हादसे में प्रेमपाल(34) पुत्र जोगिंद्र सिंह निवासी कांडो फागड़, पंचायत बिरला(धारटीघार) की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसा कल देर शाम को हुआ। प्रेमपाल मोटर साइकिल पर जा रहा  था तो उसके साथ ही जा रही एक बाइक से उसकी टक्‍कर होने से वह हाईवे पर गिर गया और पीछे से आ रहे ट्रक के पिछले टायर के नीचे आकर कुचला गया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे ग्रामीणों ने अस्‍पताल पहुंचाया जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है और ट्रक को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। छानबीन जारी है। वहीं दूसरे बाइक चालक का पता नहीं चला है। पुलिस उसका भी पता लगाने में जुटी है। सीसी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पता चला है कि प्रेमपाल के तीन बच्चे हैं और उसकी सबसे छोटी बेटी 10 दिन की है। उसकी मौत से परिवार पर मुसिबतों का पहाड़ टूट पड़ा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here