शर्लिन विवादः लंबी पूछताछ के बाद थाने से बाहर निकलीं राखी सावंत

288
file photo source: social media

मुबई, 19 जनवरी। शर्लिन चोपडा विवाद में लंबी पूछताछ के बाद राखी सावंत कुछ देर पहले ही अंबोली पुलिस स्टेशन से बाहर निकली हैं। पति आदिल खान दुर्रानी के साथ पुलिस स्टेशन से बाहर निकलते हुए राखी सावंत ने मीडिया को देखकर हाथ सिर के ऊपर ले जाकर जोड़े। ब्राउन कलर के कुर्ते और काले हिजाब में थोड़ी तनाव में भी दिखी। शर्लिन चोपड़ा ने पिछले साल राखी सावंत के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। मुंबई की एक सत्र अदालत ने कल राखी सावंत की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने राखी को आज बुलाया था।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लंबी पूछताछ के बाद अंबोली पुलिस ने राखी सावंत को घर जाने की अनुमति दे दी। पुलिस के अनुसार राखी ने पूछताछ में सहयोग किया और अपना मोबाइल भी जांच के लिए सौंप दिया। इसलिए राखी को और ज्यादा रखने का कोई ठोस कारण नहीं था।
एक पुलिस अधिकारी के अनुसार मुंबई पुलिस ने एक महिला कलाकार की शिकायत के आधार पर राखी सावंत को पूछताछ के लिए बुलाया था। पीडि़त महिला कलाकार ने राखी के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपने वीडियो लिंक और तस्वीरें कथित रूप से जारी करने के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस ने राखी के खिलाफ भादंसं की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की थी।
गौरतलब है कि बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का पिछले साल एक महिला मॉडल संग विवाद सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ था, जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को लेकर शिकायत भी दर्ज करवाई थी। आरोप है कि राखी ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मॉडल शर्लिन चोपडा का आपत्तिजनक वीडियो दिखाया और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here