क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल दिनांक 18.02.2022 शुक्रवार

जीवन है तो कोई न कोई परेशानी आती है जिसका निराकरण जब यथासंभव प्रयासो के बाद भी नही हो पाता तो अध्यात्म शक्ति से इसका निवारण हमेशा से होता आया है।

यदि आप किसी समस्या से लंबे समय से परेशान हैंए तो अनुष्ठान यज्ञ के माध्यम से भी अपनी समस्याओं का समाधान करें निश्चित ही समाधान प्राप्त होता है ।
मार्गदर्शन लेने के लिए आप निःसंकोच इस नंबर पर 09752626564 पर व्हाटशप या फोन करें और बताए गए उपायों को करके अपनी जिंदगी में खुशियां लाएं ।

आइए जानते हैं क्या कहती है काल की गति जानें दैनिक राशिफल दिनांक 18.02.2022 शुक्रवार का राशिफल

ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण्ण

मेष: (चू , चे, चो, ला, ली, ले, लो, अ)
कार्यों में सफलता के योग कम हैं। परिवार को महत्व दें। परिवार में वाद विवाद का माहौल हो सकता है। क्रोध पर नियंत्रण रखें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे। दु:खद समाचार मिलने से मन अशंात रह सकता है। चिंता बनी रहेगी।
शुभ अंक- 9 शुभ रंग- गुलाबी

वृषभ: (ई, उ, ए, औ, वा, वी, वे, वो )
धनार्जन होगा। परिवार में अनुकूलता बनी रहेगी। स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहे आलस का त्याग करें। व्यापार मे लाभ की संभावना है। भाइयों की मदद मिलेगी। संपत्ति के लेनदेन में विरोधियों से सावधान रहे।
शुभ अंक- 5 शुभ रंग- हरा

मिथुन: (क,की, कु, घ, ड, छ,के, को, ह )
घर में अतिथि आगमन से प्रसन्नता बनी रहेगी। मांगलिक कार्यक्रम में भाग लेने का मौका मिलेगा। आपके व्यवहार से मित्रों में प्रसन्नता रहेगी। संतान के लिए किया पूंजी निवेश लाभ दायक रहेगा। व्यर्थ कार्यो से दूर रहें।
शुभ अंक- 5 शुभ रंग- पीला

कर्क: (हि,हे,हा, हा, डी, डे, डू , डो )
धन की आवक बनी रहेगी। बेरोजगारों के लिए लिए दिन शुभ रोजगार की प्राप्ति होगी। किये हुए कार्य में सफलता मिलेगी। मान सम्मान प्राप्त हो सकेगा। व्यापारिक निर्णय सोच समझ कर करें। लाभ होगा ।
शुभ अंक-4 शुभ रंग- काला

सिंह: (मा, मी, मे, मू, मो, टो, टी, टू , टे )
समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी। विरोधी शांत रहेंगे।कार्यसिद्धि से धन लाभ होगी । धनार्जन के लिए अतिरिक्त प्रयास लाभ दायक रहेगा। आज विशेष लाभ होने की संभावना है। बुद्धि से व्यापार में कार्य का विस्तार होगा। सगे.संबंधी मिलेंगे। माता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी।
शुभ अंक- 8 शुभ रंग- नीला

कन्या: (टो, पा,पी, पू , पे, पो, ष, ण, ठ )
कोई बड़ा कार्य होने से परिवार में प्रसन्नता रहेगी। मित्रों से भेंट की प्राप्ति होगी। व्यापार की उन्नति के लिए यात्रा में जाने का योग हैं। संतान की प्राप्ति होगी। अनजान पर अधिक विश्वास न करें। कीमती वस्तुएँ संभालकर रखें।
शुभ अंक- 4 शुभ रंग- काला

तुला: (रा, री, रू, रे, ता, ती, तू , ते )
आलस न करें। व्यवसाय में धन प्राप्ति के लिए अतिरिक्त प्रयास करना हेागा ।आध्यात्म में रुचि रहेगी। संतान के कार्यों से समाज में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी। समाज मे नए कार्य का मार्ग प्रश्स्त करोगे। शत्रुओं से सावधान रहें।
शुभ अंक- 4 शुभ रंग- आसमानी

वृश्चिक: (तो, ना, नी, नू, या, यी, यू )
परिवार मे भाईयों से विवाद होगा । धन प्राप्ति के लिए यात्रा का योग। पुराने रुके हुए कार्य बनेंगे। जोखिम के कार्यों से दूर रहे । वाणी पर नियंत्रण रखें। आपके व्यवाहार से बडी बाधाओं का समाधान हो सकेगा। वाहन चलाते समय नियंत्रण रखें।
शुभ अंक-6 शुभ रंग- लाल

धनु: (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फ, ढ, भे )
मान सम्मान बढ़ेगा। जल्दबाजी न करें। उत्साहवर्धक सूचना से प्रसन्नता बनी रहेगी। पराक्रम में वृद्धि होगी। परिवार में सहयोग का वातावरण बनेगा। अभिष्ट कार्य की सिद्धि के योग हैं। उलझनों से मुक्ति मिलेगी।
शुभ अंक- 6 शुभ रंग- पीला

मकर: (भो, जा, जी, जू ,खा, खू , गा, गी )
व्यापार में नई योजनाओं से लाभ के योग हैं। पारिवारिक जीवन में तनाव कम होंगे। अस्थायी संपत्ति से लाभ के योग बनेंगे। प्रतिष्ठित व्यक्तियों से संबंध बनेंगे । दूसरों की बातो में आकर कोई निर्णय न लें।
शुभ अंक- 2 शुभ रंग- भूरा

कंुभ: (गु,गे, गो, सा, सी, सु, से, सो, दा )
अजनबी व्यक्ति पर विश्वास न करें। किसी आकस्मिक खर्च के आने से कर्ज लेना पड़ सकता है। उदर विकार के प्रति सचेत रहे। खान.पान पर संयम रखें। विवादों से दूर रहना चाहिए। प्रेम प्रसंग का योग। आर्थिक प्रगति के लिए प्रयास करना होगा।
शुभ अंक- 1 शुभ रंग- हरा

मीन: (दी, दे, थ, झ, दे, दो, चा, चि )
कार्यस्थल पर परिवर्तन करना होगा ।नए अनुबंध व्यापार में सहायक होंगे। परिवार की समस्याओं से मन व्याकुल रहेगा। समय की अनुकूलता का लेना होगा। व्यापार ठीक ठाक चलेगा।
शुभ अंक- 3 शुभ रंग- नीला

श्रीहरि ………………….
ओम परम तत्वाय नारायणाय गुरूभ्यो नमः

– स्वामी श्रेयानन्द महाराज (सनातन साधक परिवार ) मो. 9752626564

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here