क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल दिनांक 29.11.2021 सोमवार

910

जीवन है तो कोई न कोई परेशानी आती है जिसका निराकरण जब यथासंभव प्रयासो के बाद भी नही हो पाता तो अध्यात्म शक्ति से इसका निवारण हमेशा से होता आया है। यदि आप किसी समस्या से लंबे समय से परेशान हैं, तो आप आपकी इन समस्याओं का समाधान एवं मार्गदर्शन लेने के लिए आप निःसंकोच इस नंबर पर 09752626564 पर व्हाटशप करें और बताए गए उपायों को करके अपनी जिंदगी में खुशियां लाएं।
काल की गति, कर्मों का फल और अपने प्रारब्ध के अनुसार ही अपनी दैनिक राशिफल को क्रियान्नवित मानें …
-स्वामी श्रेयानन्द महाराज (सनातन साधक परिवार) मो. 9752626564
आइए जानते हैं क्या कहती है काल की गति, जानें दिनांक 29.11.2021 सोमवार का राशिफल
——————————-

मेष: (चू , चे, चो, ला, ली, ले, लो, अ)
परिवार में कहासुनी हो सकती है धैर्य रखें। आज कोई भी निर्णय जल्दबाजी में न करे। इश्वरीय सत्ता से आपका आज बडा लाभ हो सकता है। राजनीतिक कार्यों के लोगों के मान में वृद्धि होगी। विवाद को टालें।
शुभ अंक-7, 3, 9 शुभ रंग- मेहरून

वृषभ: (ई, उ, ए, औ, वा, वी, वे, वो )
परिवार में बुजुर्गों की सलाह का सम्मान करें। व्यवसाय ठीक चलेगा। जीवन साथी का सहयोग बना रहेगा। निवेश में सावधानी रखें। पर निंदा से बचें। शिव लिंग में जल चढायें। अनुकूलता बनी रहेगी।
शुभ अंक-2, 5, 7 शुभ रंग- जामुनी

मिथुन: (क,की, कु, घ, ड, छ,के, को, ह )
छोटी-छोटी बातों में खीज उत्पन्न होगी। वाणी में संयंम रखें। माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनी रहेगी। धैर्य रखें समय परिवर्तित होगा। समय का सदुपयोग करें। शत्रु परास्त होंगे। गोमती चक्र को पूजा स्थान में रखें धन के लिए अनुकूलता प्रदान होगी।
शुभ अंक-8 , 3, 4 शुभ रंग- नीला

कर्क: (हि,हे,हा, हा, डी, डे, डू , डो )
दु:खद समाचार मिल सकता है। वाहन चालने मे सावधानी बरते। मन की बात मन मे रखें। कार्य को लेकर मन चिंतित रहेगा। धन की कमी महसूस होगी। उधार लेने की नौबत आ सकती है। शिवाष्टक का पाठ करें लाभ होगा।
शुभ अंक- 2, 9, 4 शुभ रंग- हरा

सिंह: (मा, मी, मे, मू, मो, टो, टी, टू , टे )
गुप्त शत्रु हानि पहुचाने की कोशिश करेंगे। अपनी योजना गुप्त रखें समय आने पर उसे क्रियान्नवित करें। परिवार में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी आत्मविश्वास बढेगा। नये अनुबंध से लाभ होगा। पक्षियों के लिए दाना पानी रखें।
शुभ अंक- 7, 3, 6 शुभ रंग- सफेद

कन्या: (टो, पा,पी, पू , पे, पो, ष, ण, ठ )
अच्छे लोगों की संगति से लाभ होगा। यात्रा सुखद रहेगी। व्यर्थ लोगों से दूरी बनाये रखें। सोच समझ कर व्यय करें। परिवार के किसी समस्या का समाधान परिवार में मिलकर सोच समझ कर करें। व्यापार में लाभ सामान्य रहेगा। गाय को रोटी खिलायें।
शुभ अंक-1, 5, 9 शुभ रंग- लाल

तुला: (रा, री, रू, रे, ता, ती, तू , ते )
परिवार की चिंता बनी रहेगी। अनजान लोगों पर अतिविश्वास न करें। अनायास कोई समस्या आ सकती है, धैर्य से उसे सुलझायें। मित्रों के सहयोग से कोई कार्य पूरा होगा। स्वास्थ्य का ख्याल रखे। प्यासे को जल पिलायें।
शुभ अंक-3 ,6, 8 शुभ रंग- गुलाबी

वृश्चिक: (तो, ना, नी, नू, या, यी, यू )
अविवाहितों को वैवाहिक प्रस्ताव सोच समझ कर निर्णय लेना होगा। मन में प्रसन्नता बनी रहेगी। अनसोचें काम पूरे होंगे। योग्तानुरूप कार्य का चयन करें। संपत्ति के लेन-देन में सावधानी रखें। व्यापार अच्छा चलेगा। सुबह केले के पेड का दर्शन करें। लक्ष्मी की प्राप्ति का मार्ग बना रहेगा।
शुभ अंक- 4, 5, 2 शुभ रंग- मेहरून

धनु: (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फ, ढ, भे )
स्वास्थ्य का ख्याल रखें। रिश्तों में कडवाहट आ सकती है। अपने पुराने हित चिंतक की बातों की सलाह मानें। अहंकार का त्याग करें। मित्रों से अनबन आपको भविष्य में नुकसान देह होगी। माता के माता में दीपक जलायें।
शुभ अंक- 2, 5, 7 शुभ रंग- नीला

मकर: (भो, जा, जी, जू ,खा, खू , गा, गी )
सुखद समाचार से मन प्रसन्न रहेगा। आर्थिक उन्नति होगी। कर्मचारी वर्ग अफसरों से मधुरता बनाये रखें। नई सम्पति के क्रय को लेकर आपसी विचार-विमर्श होगा। नई जिम्मेदारी मिल सकती है।
शुभ अंक- 4, 6, 9 शुभ रंग- हरा

कुंभ: (गु,गे, गो, सा, सी, सु, से, सो, दा )
राजनीतिज्ञ के जातकों का मान सम्मान बढेगा। नई जिम्मेदारी मिल सकती है। पारिवारिक सुख की प्राप्ति होगी। दूसरों के बहकावे में मत आवे। प्रेम प्रस्ताव का आमंत्रण मिलेगा। नये सामान की खरीदी होगी। पंचाक्षरी शिव मंत्र का जप करे।
शुभ अंक- 2, 6, 8 शुभ रंग- आॅरेंज

मीन: (दी, दे, थ, झ, दे, दो, चा, चि )
परिवार में क्लेश की संभावना हो सकती हैं। कोई समाचार मिल सकता है। मन की इच्छा पूरी होने से प्रसन्नता बनेगी। कोई राज की बात गुप्त रखें। मित्र के सहयोग से आपका कोई काम बन सकता है। प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी। संतान के प्रति झुकाव बढ़ेगा। इष्ट की प्रार्थना करें ।
शुभ अंक- 2, 8, 5 शुभ रंग- पीला

श्रीहरि ………………….
ओम परम तत्वाय नारायणाय गुरूभ्यो नमः

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here