सीएम सुक्खू कोरोना पॉजिटिव, मोदी से मिलने का कार्यक्रम टला

277
file photo source: twitter/ani

नई दिल्ली/शिमला, 19 दिसंबर। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। जिस वजह से मुख्यमंत्री के कार्यक्रम 24 दिसंबर तक स्थगित कर दिए गए हैं। मुख्यमंत्री सुक्खू ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शिष्टाचार भेंट करनी थी, जिसे स्थगित कर दिया गया है।
हिमाचल प्रदेश के एक प्रवक्ता ने शिमला में बताया कि मुख्यमंत्री सुक्खू आज नई दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मुख्यमंत्री का आज नई दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी से शिष्टाचार भेंट का कार्यक्रम था, जिसे स्थगित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री में संक्रमण के कोई लक्षण नहीं हैं और एहतियात के तौर पर उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। उनके सभी प्रस्तावित कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए हैं।
इस बीच, मुख्यमंत्री के प्रधान सलाहकार (मीडिया) नरेश चौहान ने बताया कि सीएम सुक्खू के आज कोरोना पॉजिटिव आने के पश्चात् उनके 21 से 24 दिसंबर तक के सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए हैं।
चौहान ने कहा कि धर्मशाला में 21 दिसंबर को आयोजित की जाने वाली ‘आभार रैली’ भी स्थगित कर दी गई है। उन्होंने कहा कि इसी प्रकार धर्मशाला में 22 से 24 दिसंबर तक आयोजित होने वाला विधानसभा का शीतकालीन सत्र भी स्थगित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि इन कार्यक्रमों की नई तिथियां शीघ्र निर्धारित की जाएंगी।

अधिकारी जन आवश्यकताओं को ध्यान में रखकर करें कार्य

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here