म्यूजिक वीडियो बाखुदा में ईशान मसीह-नसीम पठान की केमिस्ट्री मचा रही धमाल

461

नई दिल्ली, 2 अप्रैल। ऐक्टर व इंफ्लुएंसर ईशान मसीह और फैशन मॉडल व खूबसूरत ऐक्ट्रेस नसीम पठान के अभिनय से सजा बेहतरीन म्यूजिक वीडियो बाखुदा आर विजन म्यूजिक कंपनी से रिलीज होते ही लोकप्रिय हो गया है। गाने को लाखों व्यूज मिल रहे हैं। इस वीडियो में ईशान मसीह और नसीम पठान की केमिस्ट्री और ट्यूनिंग कमाल की नजर आ रही है। सभी श्रोताओं व दर्शकों को यह म्यूजिक वीडियो काफी पसंद आ रहा है।


ईशान मसीह का कहना है कि बाखुदा बेहद रोमांटिक फील वाला गीत है। मुझे इसके गीत और संगीत ने बहुत प्रभावित किया। नसीम पठान जितनी हसीन हैं उतनी ही प्रतिभाशाली भी हैं। उन्होंने बड़ी शिद्दत से वीडियो में परफॉर्म किया है। आर विजन ने इस म्यूजिक वीडियो को सभी म्यूजिक प्लेटफार्म तक पहुंचाया है। फैन्स के कमेंट्स हमें हौसला दे रहे हैं।
गुजरात की रहने वाली नसीम पठान को बचपन से ही मॉडलिंग और एक्टिंग का बहुत शौक रहा है। कॉलेज लाइफ के दौरान भी उन्होंने कई फैशन शोज में हिस्सा लिया। वह अपने लेटेस्ट सॉन्ग बाखुदा को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वह कहती हैं ईशान एक स्टार तो हैं मगर इंसान बहुत अच्छे हैं। को-ऐक्टर के रूप में उनके साथ काम करना मेरे लिए लर्निंग एक्सपीरियंस रहा। वह डांस और एक्सप्रेशन में माहिर हैं और अपने साथी कलाकार को काफी प्रोत्साहित करते हैं। सेट पर हमारे बीच बढि़या तालमेल बन गया था, जो स्क्रीन पर दिख रहा है।


आर विजन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के रविंद्र सिंह का कहना है कि जब यह सॉन्ग बाखुदा मेरे पास आया तो न केवल इसके ऑडियो ने मुझे प्रभावित किया बल्कि वीडियो इतना शानदार लगा कि मैं इसे अपने म्यूजिक लेबल से जारी करने का फैसला किया और आज इसका परिणाम सबके सामने है। लोनावला की सुहानी लोकेशन्स पर शूट हुआ यह गाना लाखों लोगों द्वारा देखा जा रहा है। ईशान और नसीम पठान की जोड़ी बड़ी प्यारी लग रही है।
आर विजन प्राइवेट लिमिटेड की प्रस्तुति म्यूजिक अलबम बाखुदा के निर्माता वसीम सिद्दीकी व नजमा शेख, कोरियोग्राफर व निर्देशक संजीव के. शर्मा हैं। सह निर्माता तुषार सोलंकी, संगीतकार जसीम-कामिल, गीतकार जसीम खान, गायक कामिल अली, डीओपी जितेंद्र विर्क, मेकअप हेयर स्टाइलिस्ट हेमा धवल हैं।

#Featuring actor and influencer Eshan Masih

#fashion model Naseem Pathan

#music video “BAKHUDA”

Jass Manak Excelling new heights in the Punjabi Music World

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here