तीन कृषि विधेयकों से बढ़ेगी किसानों की आय: कृष्णपाल गुर्जर

803

फरीदाबाद, 12 जुलाई। केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों की आय बढ़ाने के लिए नित-नई योजनाएं क्रियान्वित कर रहे है और तीन कृषि बिलों को लेकर विपक्ष द्वारा जो भ्रामक प्रचार करके किसानों को गुमराह किया जा रहा है, यह एक सोची समझी राजनीतिक साजिश है, जिसमें विपक्षी कभी सफल नहीं होंगे क्योंकि यह तीनों कृषि विधेयक किसानों के हितकारी है और उनकी आय बढ़ाने वाले है।
गुर्जर गांव पन्हेड़ा खुर्द में भाजपा नेता एवं युवा समाजसेवी संदीप शर्मा पन्हेड़ा के निवास पर आयोजित जलपान समारोह में उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के तौर पर हरियाणा भंडारण निगम के चेयरमैन एवं पृथला के विधायक नयनपाल रावत भी मौजूद थे। कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो विश्वास उन पर जताया है और उन्हें विद्युत और भारी उद्योग विभाग सौंपकर जो जिम्मेदारी दी है, वह उस पर खरा उतरने का भरसक प्रयास करेंगे और फरीदाबाद सहित देश के विकास में अपना पूर्ण सहयोग देंगे। इस अवसर पर विधायक नयनपाल रावत ने भी कहा कि मोदी-मनोहर की सरकार देश व प्रदेश का संपूर्ण विकास करने के लिए कृतसंकल्पित है, आज शहरों की तर्ज पर गांवों का विकास किया जा रहा है, लोगों को सडक़, पानी व बिजली जैसी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए सरकार निरंतर प्रयास कर रही है और कोरोना महामारी में जो विकास का पहिया थम गया था, अब तेजी से चलने लगा है और जो विकास कार्य अधूरे पड़े है, वह जल्द पूरे किए जाएंगे।
इस अवसर पर कार्यक्रम के आयोजक एवं युवा भाजपा नेता संदीप शर्मा पन्हेड़ा ने केंद्रीय राज्यमंत्री गुर्जर व विधायक रावत को गांव की सरदारी की ओर से सम्मान रूपी पगड़ी भेंट कर उनका स्वागत किया और कहा कि भाजपा की नीतियों से जनता पूरी तरह से संतुष्ट है और वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा विधानसभा चुनावों में लोग भाजपा के रूप में फिर से अपनी सरकार चुनेंगे। इस अवसर पर गिर्राज हीरापुर, तारा सरपंच हीरापुर, निखिल बीसला, निशांत हुड्डा सरपंच दयालपुर, महेश मोहना, हरकेष अत्री पार्षद, राकेश तंवर, राजन शर्मा, एडवोकेट संजीव अत्री, मेहता मलिक, वेदप्रकाश शर्मा मोहना, ज्ञान कौशिक, लक्ष्मण तंवर, महेश, पदम, ओमपाल जवां, लोकेश शास्त्री, विष्णु मलिक और रतन मास्टर भी मौजूद थे।

बिजली कर्मचारियों के लिए सुरक्षा कार्यशाला का आयोजन

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here