सेवाओं को सांझा करें सामाजिक संस्थाएं: यश गर्ग

452

गुरुग्राम, 9 जुलाई। जिला प्रशासन द्वारा जिला रैडक्रास सोसायटी के माध्यम से सामाजिक संगठनों के सहयोग से सूर्य की पहली किरण के साथ ही तीन हजार से अधिक लैबर को विभिन्न चौक पर जूस वितरित किया गया।
जिला उपायुक्त यश गर्ग ने बताया कि लाॅकडाउन के दौरान से अब तक सैकडों जरूरतमंद लोगों, मजदूरों, आॅटो चालकों, रेहडी लगाने वाले व सभी चिल्ड्रन होम, वृद्व आश्रम को सामाजिक संस्थाओं की 25 से अधिक गठित टीमों द्वारा राशन, मास्क, चिप्स एंव जूस वितरित किया गया है।
उन्होने बताया कि आज सूर्य की पहली किरण के साथ ही जिले भर में सभी वो चौक जहां लैबर एकत्रित होते है उनको कवर करके तीन हजार से अधिक लोगो को जूस की पेटी व बोतल उपलब्ध करवाया गया।
उपायुक्त ने बताया कि जिला प्रशासन एंव रैडक्रास का प्रयास है कि सामाजिक संगठन जिले में जो काम कर रहे है उनके सहयोग से रैडक्रास सोसायटी की गतिविधियां आमजन तक पहुंचाने का प्रयास किया जाएगा। उपायुक्त ने बताया कि जो संस्थाएं जिले में विभिन्न सेवा कार्यो में लगी है वो अपनी डिटेल drcsgurgaon20@gmail.com पर भेज सकते है।
उपायुक्त ने सामाजिक संस्थाओं से अनुरोध किया वो अपनी संस्था के कार्यो को पूर्ण विवरण सहित रैडक्रास सोसायटी की ई-मेल पर भेज दे जिससे कि प्रशासन एक कम्प्यूटराईजड सूची तैयार कर सकें और उन संस्थाओं के सहयोग से रैडक्रास सोसायटी के कार्य-कलापों को आमजन तक पहुंचाने का प्रयास किया जाएगा।

स्ट्रीट्स फॉर पीपल चैलेंज पर बैठक

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here