नशेड़ी पति से त्रस्‍त पत्नी ने रॉड से पीट कर मौत के घाट उतारा

32
नशेड़ी पति से त्रस्‍त महिला ने रॉड से पीट कर मौत के घाट उतारा

क़ुल्लू12 मई। हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के गांव माहिली में एक महिला ने अपने नशेड़ी पति की रॉड से पीट-पीट कर हत्‍या कर दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला का पति नशे में उसके साथ मारपीट करता था और इसी को लेकर हुई कहासुनी के बाद पत्नी ने पति को लोहे की रॉड से पीट डाला। इस हमले में पति की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद महिला ने इस वारदात को छिपाने के लिए पति की मौत का कारण बाथरूम में गिरना बताया, मगर पुलिस की जांच में वह बच न सकी।

पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी महिला ने अपने पति पर रॉड से हमला किया, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसने इसे दुर्घटना का रंग देने की कोशिश की, मगर सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को उसकी कहानी पर यकीन नहीं हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान अशोक कुमार (40) पुत्र रतनलाल गांव गिलासी डाकघर दाभला तहसील घुमारवीं, बिलासपुर जिले के रूप में हुई है।

अशोक कुमार ट्रैक्टर चालक का कार्य करता था। वह यहां अपनी पत्‍नी निकिता (36) के साथ रह रहा था। वहीं निकिता फ्रूट एसोसिएशन माहिली नग्गर में बतौर चौकीदार का काम करती है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि अशोक को शराब की लत थी और वह अक्‍सर नशे में निकिता के साथ मारपीट करता था। इसी के चलते निकिता की हिम्‍मत जवाब दे गई और उसने गुस्‍से में आकर उस पर हमला कर दिया, जिसमें अशोक की मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here