चंबा में देर रात बुलेट चोरी, जानकारी देने वाले को मिलेगा 10 हजार का इनाम

303

चंबा, 15 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा शहर के साथ लगते सपड़ी मोहल्ला में नरसिंह मंदिर के समीप खड़ी बाइक चोरी होने का मामला सामने आया है। इसको लेकर बाइक के मालिक ने सिटी चौकी चंबा में शिकायत भी दर्ज करवाई है। इस आधार पर पुलिस ने लापता बाइक को तलाशने का कार्य शुरू कर दिया है।
पुलिस का दावा है कि जल्द ही बाइक और उसे चोरी करने वाले पुलिस की पकड़ में होंगे। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शहर के साथ लगते सपड़ी मोहल्ला से 12 सितंबर की रात को एचपी 33डी 5454 बुलेट चोरी हो गई। अगले दिन सुबह जब मालिक वहां पहुंचा, तो बाइक गायब थी। वहीं, मालिक ने बाइक के बारे में जानकारी देने वाले को 10 हजार का इनाम भी देने की घोषणा की है। अगर चंबा के अलावा कहीं भी बाइक दिखती है तो इन नंबरों 9318176007 9418226606 पर सूचना दी जा सकती है।
मालिक ने बाइक का पता लगाने के लिए आसपास भी पूछताछ की। मगर किसी को भी बाइक की जानकारी नहीं थी। इसके बाद मालिक ने सिटी चौकी में जाकर शिकायत दर्ज करवाई। डीएसपी चंबा अभिमन्यू ने बताया कि बाइक चोरी का मामला सामने आया है। पुलिस बाइक चोरी करने वाले की तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने चंबा के सभी बार्डर पर अलर्ट कर दिया हुआ है।

ट्रांस गिरी क्षेत्र को अनुसूचित जनजाति का दर्जा देने पर मोदी का आभार जताया

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here