भाजपा की दमनकारी नीतियों के खिलाफ आवाज उठाएं कांग्रेसी

335

चंबा, 13 जून। जन जागरण अभियान के तहत जम्मुहार में आज कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नीरज नैय्यर ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। नीरज नैय्यर ने कार्यक्रम में उपस्थित विभिन्न पंचायतों से आए हुए सभी कार्यकर्ताओं को भाजपा की दमनकारी नीतियों के बारे में अवगत करवाया और सभी से मिलजुल कर रहने और कांग्रेस पार्टी को मजबूत बनाने की अपील की। इस दौरान कांग्रेस कार्यकाल में हुए विकासात्मक कार्यों की चर्चा की गई। इस दौरान जिला चंबा मुख्यालय से लेकर जम्मुहार तक बाइक रैली भी निकाली गई, जिसमें युवा कांग्रेस व शहरी युवा कांग्रेस के सदस्यों ने बढ़़चढ़़कर भाग लिया।
जिलाध्यक्ष नीरज नैय्यर ने पार्टी कार्यकर्ताओं से भाजपा की दमनकारी नीतियों के खिलाफ आवाज उठाने का आह्वान किया। उन्होंने युवाओं और कार्यकर्ताओं से कांग्रेस पार्टी के प्रचार-प्रसार के लिए अभी से जमीनी स्तर पर जुट जाने के लिए अपील की।
इस मौके पर भाजपा पार्टी के काफी लोगों ने नीरज नैय्यर से मुलाकात की और आगामी विधानसभा चुनाव में उनके साथ कंधा से कंधा मिलाकर काम करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष जितेंद्र सूर्या, नेक राज, जिला सचिव जीवन सलारिया, पंचायती राज संगठन के जिला अध्यक्ष रमेश शर्मा, बाट पंचायत के प्रधान अनिल राणा, उप प्रधान संजय कुमार, युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष सुरेश ठाकुर, बंटू ठाकुर, मुकेश कुमार, नवनीत सिंह राणा, रमेश कुमार, अजेश ठाकुर, अनिल कुमार, पवन कुमार, कुलदीप कुमार और अन्य सभी कार्याकर्ता भी मौजूद थे।
इस दौरान ग्राम पंचायत लुड्डू के उपप्रधान रमेश शर्मा व उनके समर्थकों नीरज नैय्यर का स्वागत किया।

आईएचएम हमीरपुर में प्रवेश के लिए आवेदन 21 जुलाई तक

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here