सिक्योरिटी गार्ड के 150 पदों के लिए साक्षात्कार 7 से

384

चंबा, 2 जुलाई। जिला रोजगार अधिकारी अरविंद सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि एसआईएस, सिक्योरिटी एंड इंटेलिजेंस सर्विस प्राईवेट लि. शहतलाई, जिला बिलासपुर द्वारा सिक्योरिटी गार्ड (पुरुष वर्ग) के 150 पदों को भरने हेतु बेरोजगार युवाओं के साक्षात्कार लिए जाएंगे।
उन्होंने बताया कि कि इन पदों को भरने के लिए जिला रोजगार कार्यालय में 7 जुलाई, उप रोजगार कार्यालय चुवाड़ी में 4 जुलाई, सुंडला 5 जुलाई व तीसा 6 जुलाई को साक्षात्कार होंगे। उन्होंने बताया कि युवाओं की निर्धारित योग्यता दसवीं पास व इससे ऊपर और आयु सीमा 21-37 वर्ष होनी चाहिए। आवेदक की शारीरिक लम्बाई 168 से०मी० या उससे अधिक होनी चाहिए। उन्होंने यह भी बताया कि आवेदक का नाम जिला चम्बा के किसी भी रोजगार कार्यालय में दर्ज होना चाहिए।
चयनित आवेदकों को 13 हजार से 16 हजार रुपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा। इसके अतिरिक्त पेंशन, गेज्यूटी, ईपीएफ, ईएसआई, इंश्योरेंस इत्यादि लाभ भी दिए जाएंगें। उन्होंने बताया कि इच्छुक आवेदक अपने सभी मूल शैक्षणिक प्रमाण पत्र, दो पासपोर्ट साईज फोटोग्राफ, रोजगार पहचान पत्र, आधार कार्ड सहित जिला रोजगार कार्यालय और संबंधित उप रोजगार कार्यालय में सुबह 11 बजे उपस्थित हो सकते हैं।
उन्होंने यह भी स्पष्ट बताया है कि साक्षात्कार हेतु किसी भी प्रकार का यात्रा भत्ता नहीं दिया जाएगा तथा खराब मौसम की स्थिति में स्थगित भी किया जा सकता है। इसलिए साक्षात्कार में आने से पहले दूरभाष नंबर 01899-222209 पर संपर्क करें।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here