सांसद कपूर ने सहायता सामग्री भेजने पर आभार व्यक्त किया

572

धर्मशाला,17 मई। कांगड़ा-चंबा लोकसभा क्षेत्र से सांसद किशन कपूर ने कांगड़ा और चंबा जिले के लिए कोविड संक्रमण से मुकाबले के लिए चिकित्सा राहत सामग्री भेजने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय वित्त एवं कारपोरेट अफेयर्स मंत्री अनुराग ठाकुर का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी प्रत्येक राज्य के मुख्यमंत्री से बात करके वहां की स्थिति का आकलन करते रहते हैं। उन्होंने कहा कि कांगड़ा और चंबा में यह राहत सामग्री प्राप्त हो गई है और इस सामग्री से संक्रमित 10,000 कोविड रोगियों को और पुलिस कर्मियों को सहायता प्राप्त होगी।

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर का आभार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि अनुराग के व्यक्तिगत प्रयासों से यह सामग्री प्रदेश को प्राप्त हुई है। इस राहत सामग्री में 3 प्लाई मास्क, दस्ताने, पीपी किट्स, फेसशील्ड्स, ऑक्सीमीटर, ऑक्सीजन रेगुलेटर्स आदि शामिल हैं।

18 से 44 आयु वर्ग के 89 लोगों का किया गया टीकाकरण

सांसद किशन कपूर ने प्रवासी हिमाचलियों से भी अनुरोध किया है कि वे संकट की इस घड़ी में प्रदेश के संक्रमित लोगों की सहायता के लिए आगे आएं। उन्होंने कहा कि विदेशों में रह रहे हिमाचलियों और बड़े औद्योगिक घरानों में कार्यरत हिमाचलियों को भी यथाशक्ति प्रदेश की सहायता करने के लिए आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि कोविड-19 महामारी से समस्त विश्व त्रस्त है भारत में दूसरे दौर में इस संक्रमण ने भयावह रूप धारण कर लिया है। हिमाचल में इस संक्रमण ने लोगों की लापरवाही से चिंताजनक रूप धारण कर लिया है। यदि हम इसे रोकने में सफल नहीं हो पाए तो हमें कोरोना के तीसरे दौर का भी सामना करना पड़ सकता है। उन्होंने कहा कि विदेशों में बसने वाले हिमाचलियों के इस पुनीत कार्य से प्रदेश को समुचित राहत प्राप्त होगी।

सांसद किशन कपूर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर स्वयं राज्य में कोरोना संक्रमण पर निगरानी रखे हुए हैं ताकि इसे फैलने से रोका जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here