पार्ट टाइम मल्टीटास्क वर्कर की काउंसलिंग 15 से

369

हमीरपुर, 10 जून। खंड प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी सुजानपुर सुरेश कुमार ने बताया कि खंड प्रारंभिक शिक्षा विभाग सुजानपुर के तहत आने वाले राजकीय माध्यमिक व प्राथमिक पाठशाला में पार्ट टाइम मल्टीटास्क वर्कर पद के लिए एस.डी.एम. सुजानपुर डा. हरीश गज्जू की अध्यक्षता में 15 से 18 जून तक राजकीय प्राथमिक केंद्र पाठशाला (कन्या) सुजानपुर में 10 बजे से शाम 5 बजे तक काउंसलिंग होगी।
उन्होंने बताया कि 15 जून को राजकीय प्राथमिक पाठशाला नलाही, खैरी, खनौली, चबूतरा सुजानपुर (बाल), भटेरा, पटलांदर, छौटी व सुजानपुर (कन्या) पाठशाला के लिए पार्ट टाइम मल्टीटास्क वर्कर के लिए काउंसलिंग होगी। 16 जून को राजकीय प्राथमिक पाठशाला लोंगणी, धैल, जंगल, धमडियाना, डडर, निहारी, थाना-टिक्कर, टपरे, झुलानी, बनाल, टिकरू, देहरी-डोली व टिक्कर स्कूलों में जिन अभ्यर्थियों ने पार्ट टाइम मल्टीटास्क वर्कर के लिए आवेदन किया है उनकी काउंसलिंग होगी। इसी प्रकार 17 जून को राजकीय प्राथमिक पाठशाला चमियाना, धनोटू, कक्कड़, कनेरड़, भडीण कसीरी-महादेव, खिडकी पलाही, चौरी, लंबरी, रंगड़ व बैरी के लिए काउंसलिंग होगी। 18 जून को राजकीय प्राथमिक पाठशाला घिरथोली, करोट, री, भट्टलंबर, नलाही, कशीरी-महादेव, डोली, री, लंबरी, टीहरा, मनिहाल, धैल व खनौली स्कूलों में जिन अभ्यर्थियों ने पार्ट टाइम मल्टी टास्क वर्कर पद के लिए आवेदन किया है उनकी काउंसलिंग होगी।
खंड प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि आवेदनकर्ता ने जिस-जिस पाठशाला के लिए पार्ट टाइम मल्टीटास्क के लिए आवेदन किया है वे आवेदन कर्ता उस पाठशाला के लिए निर्धारित तिथि को काउंसलिंग में उपस्थित होना सुनिश्चित करें। उन्होंने बताया कि काउंसलिंग के दौरान अपने साथ दस्तावेजों के मूल प्रमाण पत्रों/दस्तावेजों को भी साथ लेकर आएं जिनकी छाया प्रतियां अपने आवेदन पत्र के साथ संलग्न की हैं। उन्होंने संबंधित पाठशालाओं के स्कूल प्रबंधन समिति अध्यक्षों जो कि चयन कमेटी के सदस्य भी हैं से भी आग्रह किया है कि वे भी निर्धारित तिथियों को काउसंलिग में उपस्थित होना सुनिश्चित करें।

केेंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ उठाने के लिए आगे आएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here