हिप्र कबड्डी एसोसिएशन के राजकुमार अध्‍यक्ष, लालकृष्‍ण महासचिव और मनकोटिया कोषाध्‍यक्ष निर्वाचित

1080

चंबा, 26 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के उपेंद्र सिंह मनकोटिया को हिमाचल प्रदेश कबड्डी एसोसिएशन का कोषाध्यक्ष बनाया गया है। उपेंद्र सिंह मनकोटिया चंबा मिलेनियम प्यूपल्स सोसायटी के अध्यक्ष हैं। हर वर्ष वह चंबा जिले में निःशुल्क हृदय जांच शिविर का आयोजन भी करवाते हैं।
हिमाचल प्रदेश कबड्डी एसोसिएशन के रविवार को हुए चुनाव में राजकुमार नीटू को प्रदेश अध्यक्ष, लालकृष्ण महासचिव और कुलदीप राणा सचिव निर्वाचित हुए। चुनाव में हिमाचल प्रदेश के सभी जिलों से अध्यक्षों और उपाध्यक्षों ने हिस्सा लिया। कोषाध्यक्ष बनने पर मनकोटिया चुनाव में भाग लेने वाले सभी प्रत्याशियों को बधाई दी और कहा कि प्रदेश में प्रतिभा की कमी नहीं है। प्रदेश के कई खिलाड़ी प्रो कबड्डी सहित राष्ट्रीय स्तर पर बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।
हिमाचल प्रदेश कबड्डी एसोसिएशन अब गांव स्तर पर छुपी हुई प्रतिमा को मंच देने के लिए कबड्डी की प्रतियोगिताओं का आयोजन करेगा। इसके साथ ही प्रो कबड्डी में हिम पैंथर के नाम से हिमाचल की अलग टीम शामिल करवाने के प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रो कबड्डी लीग में 12 टीमें शामिल हैं। इस समय 10 टीमें खेल रही हैं और 11वीं टीम हिमाचल पैंथर के नाम से हो, इसके लिए प्रो कबड्डी के अध्यक्ष से बात की जा रही है।

पारंपरिक खेलों को विश्वस्तरीय पहचान देने के लिए अनुसंधान की आवश्यकता

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here