चंबा में सिरफिरे ने रात भर तोड़ी 50 गाडि़यां

383

चंबा, 1 जून। हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में कल रात एक सिरफिरे ने लगभग 50 वाहनों में तोड़फोड़ की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार चंबा से लुडेरा तक सड़क किनारे एक के बाद एक करीब 50 वाहनों से तोड़फोड़ की गई। जैसे ही सुबह हुई अपने वाहनों की हालत देख कर लोग भड़क उठे। किसी ने उनके वाहनों को बुरी तरह नुकसान पहुंचाया हुआ था। किसी वाहन के शीशे तो किसी की लाइटें तोड़ दी गई थीं। जिला मुख्यालय के साथ लगते जुलाखड़ी, हरदासपुरा सहित लुडेरा तक जहां कहीं भी सड़क किनारे गाड़ी पार्क थी उनको पत्थर और डंडे से वार कर उनके शीशे तोड़ दिए गए थे।
हालांकि इससे पहले भी सड़क किनारे खड़ी गाडि़यों से सामान और तेल सहित बैटरी चोरी करने के कई मामले सामने आए हैं, लेकिन ऐसा मामला पहली बार सामने आया, जिसमें एक साथ कई गाडि़यों को तोड़ाफोड़ा गया। लोगों को लगा कि ये काम किसी शरारती गैंग का है, मगर जब सीसीटीवी फुटेज देखे गए तो इसे एक व्‍यक्‍ति ने अंजाम दिया था। पुलिस ने शिकायतें मिलने के बाद गाडि़यों के शीशे तोड़ने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बकानी क्षेत्र से संबंध रखता है और उससे पूछताछ जारी है। बताया जा रहा है कि उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है।

ट्रेन से कट कर बुझ गया घर का इकलौता चिराग, बहन की भी हुई थी हादसे में मौत

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here