पूर्व विधायक मस्‍तराम ने सुंदरनगर के होटल में लगाया फंदा

340

सुंदरनगर (मंडी), 11 जुलाई। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के करसोग विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक मस्तराम ने सुंदरनगर के एक निजी होटल में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार सुबह उनकी लाश होटल के कमरे में फंदे लटकी मिली। बताया जा रहा है कि उन्‍होंने आत्महत्या की है और एक सुसाइड नोट भी लिख कर गए हैं। फिलहाल पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर कमरे को सील करके फॉरेंसिक टीम को बुलाया। साथ ही पूर्व विधायक के परिजनों को भी मौके पर बुलाया गया, ताकि लाश को नीचे उतारकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजने की कार्रवाई उनके समक्ष की जा सके।

बताया जा रहा है कि मस्‍तराम ने रविवार शाम चार बजे के करीब सुंदरनगर के एक निजी होटल में कमरा किराये पर लिया था और रात को यहीं रूके थे। होटल के स्‍टॉफ ने पुलिस को बताया है कि रविवार रात को खाना खाने के बाद सोमवार सुबह उन्‍होंने करीब 10:30 बजे चाय भी पी। इसके बाद उन्‍हें करीब 12:00 बजे चैकआउट करना था, मगर जब काफी देर तक वह नहीं आए तो होटल प्रबंधक ने कमरे का दरवाजा खटखटाया।

अंदर से जवाब न मिलने पर होटल के स्‍टॉफ ने दूसरी चाबी से कमरे का दरवाजा खोला तो पूर्व विधायक मस्‍तराम की लाश अंदर पंखे से लटकी हुई थी। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कमरे को सील करके छानबीन शुरू कर दी। प्रारंभिक छानबीन में पुलिस ने सुसाइड नोट भी बरामद किया है। सुसाइड नोट में विधायक ने लिखा है ‘अपनी मौत का खुद जिम्मेवार हूं, मेरे परिवार को परेशान न किया जाए। बैग में जो 60,000 हैं वह पत्नी को दे दिए जाएं।’ मौके पर फॉरेंसिक टीम भी बुलाई गई। वहीं पुलिस ने होटल स्टाफ के बयान भी दर्ज किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here